उमर रियाज को याद कर फूट-फूट कर रोईं रश्मि देसाई, देखकर एक्ट्रेस की माँ ने कह डाली ये बात
उमर रियाज को याद कर फूट-फूट कर रोईं रश्मि देसाई, देखकर एक्ट्रेस की माँ ने कह डाली ये बात
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के प्रत्येक सीजन में कोई न कोई प्रतियोगी ऐसा होता है, जो आता तो सिंगल है पर घर से बाहर मिंगल हो कर निकलता है। इस सीजन में भी दो कपल्स बहुत सुर्ख़ियों में है। इस सीजन में पहले करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश एक हुए। तत्पश्चात, शो में रश्मि देसाई एवं उमर रियाज की फ्रेंडशिप ने सबका दिल जीता। बिग बॉस के घर में उमर एवं रश्मि को कई बार कैमरे पर अपनी फीलिंग्स व्यक्त करते देखा गया। वहीं अब दोनों के रिलेशनशिप पर रश्मि की मां ने अपना पक्ष रखा है। 

वही रश्मि देसाई ने बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में आए थे। असीम रियाज का भाई होने के कारण रश्मि उमर को बाहर से जानती थीं। घर में आने के पश्चात् दोनों की फ्रेंडशिप गहरी हुई। तत्पश्चात, दोनों ने ही कहा कि वो एक-दूसरे को पसंद करते हैं। ये प्यार था या अट्रैक्शन वो नहीं पता। लेकिन हां उमर के बाहर निकलने के पश्चात् रश्मि फूट-फूट कर रोती नजर आई। 

वही उमर के लिये निकला रश्मि का हर एक आंसू उनके रिलेशनशिप की गहराई बयां कर रहा था। इसलिये बाहर दोनों की मोहब्बत के चर्चे भी होने लगे। वहीं अब रश्मि देसाई की मां का बयान सामने आया। रश्मि की मां रसीला देसाई का मानना है कि 'रश्मि देसाई का रोना सबूत है कि वो फ्रेंड्शिप को कितना अहमियत देती है। लेकिन मुझे पता है कि वो शेरनी की भांति कमबैक करेगी और जीत कर ही बाहर निकलेगी।' सीधे शब्दों में रश्मि की मां ने बोल दिया है कि उमर एवं रश्मि केवल अच्छे फ्रेंड हैं। 

मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर फैंस के सामने खोले अपनी जिंदगी के ये बड़े राज

कांग्रेस ने ली भगवान हनुमान की शरण, MP के जिलों में करवाएगी ये काम

पलक तिवारी ने पहनी प्रिंटेड हल्टर नेक ड्रेस, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -