कार में बिखेरे रश्मि देसाई ने अपने जलवे, उड़े फैंस के होश
कार में बिखेरे रश्मि देसाई ने अपने जलवे, उड़े फैंस के होश
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो छोटे पर्दे की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं और वर्ष 2018 में सबसे अधिक कमाई करनेवाली टीवी अभिनेत्रियों में शुमार थी। बीते कुछ समय से वो पर्दे से दूर हैं किन्तु सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। अब उनकी एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें उनका स्टाइल देखने लायक हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ????~ʀᴀsʜᴀᴍɪ ᴅᴇsᴀɪ~???? (@rashami_armenian_fan)

वही इस फोटो में रश्मि देसाई कार की सीट पर बैठी दिखाई दे रही हैं। उन्होंने पिंक कलर की ड्रेस पहनी हैं तथा सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। वो गॉगल्स पहने दिखाई दे रही हैं तथा उनकी अदाएं देखने लायक है। रश्मि देसाई के फैन क्लब rashami armenian fan द्वारा साझा की गई है। अभिनेत्री अक्सर अपनी फोटोज को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं।

बता दें कि रश्मि देसाई के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 4।2 मिलियन फॉलोवर्स है। वो सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा अपनी खूबसूरत तथा ग्लैमरस फोटोज साझा करती रहती हैं। उनकी फोटोज की प्रशंसक बेसब्री से प्रतीक्षा करते हैं तथा कमेंट की माध्यम से प्यार लुटाते हैं। अभिनेत्री अच्छी तरह जानती हैं कि स्वयं को सबसे हटकर और अलग कैसे दिखाना है। गौरतलब है कि रश्मि देसाई ने हिंदी फिल्म ये लम्हें जुदाई (2004) से अभिनय का आरम्भ किया था। उन्होंने अपना टेलीविजन डेब्यू रावण (2006) से किया था। उन्हें सीरियल उतरन में तपस्या राठौड़ तथा दिल से दिल तक में अपनी एक्टिंग के लिए जाना जाता है। 

जल्द आ रहा है हिना खान का म्यूजिक वीडियो, ये मशहूर सिंगर देंगे अपनी आवाज

टीवी के इस एक्टर ने रचाई शादी, दुल्हन संग शेयर की पहली तस्वीर

सोशल मीडिया को सुनील ग्रोवर ने कहा वरदान, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -