टीवी के इस एक्टर ने रचाई शादी, दुल्हन संग शेयर की पहली तस्वीर
टीवी के इस एक्टर ने रचाई शादी, दुल्हन संग शेयर की पहली तस्वीर
Share:

टीवी ऐक्टर विक्रम सिंह चौहान ने शादी कर ली है और अब उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं। आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड स्‍नेहा शुक्‍ला संग ब्याह रचाया है। दोनों अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं और अब दोनों के फोटोज वायरल हो रहे हैं। 'कुबूल है' जैसे शोज में नजर आ चुके विक्रम सिंह चौहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खुशखबरी को शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vikram Singh Chauhan (@vikramsingh_chauhan)

आप देख सकते हैं अभिनेता ने अपनी पत्नी स्‍नेहा शुक्‍ला के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को पोस्ट कर वह लिखते हैं, ''अब हम आधिकारिक रूप से एक हो गए हैं। माता-पिता और भगवान के आशीर्वाद से स्नेहा और मैंने अपने जीवन के नए चरण में प्रवेश किया है। हालांकि, ऐसे माहौल के बीच हमने तय किया कि हम कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं करेंगे। एक छोटा सा समारोह ही है। हम अपने खास दिन पर अपने दोस्तों और परिवार के साथ रहने से चूक गए। सभी प्यार के लिए धन्यवाद।'' आप देख सकते हैं विक्रम सिंह चौहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्‍नेहा शुक्‍ला के साथ जो तस्वीर शेयर की है उसमे वह दूल्‍हा बने नजर आ रहे हैं और स्‍नेहा शुक्‍ला दुल्‍हन के लिबास में नजर आ रही हैं। दोनों का लुक गजब का दिख रहा है।

विक्रम ने सफेद शेरवानी पहनी है तो स्नेहा ने गुलाबी लहंगा। वैसे काम के बारे में बात करें तो आप सभी जल्द ही विक्रम को Chattis और Maina शो में देखने वाले हैं जो DisneyPlusHotstar पर आएगा। इस शो में एक्टर के साथ संदीपा धार हैं।

भारत के लिए निक-प्रियंका ने जमा किये 2।94 करोड़ रुपये, कैटरीना ने की तारीफ

NGO को दिया जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स, खास है वजह

यूपी में बढ़ रहा जुर्म का सिलसिला, ज्वेलरी शॉप में लूट के दौरान बदमाशों ने की गोलीबारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -