सोशल मीडिया को सुनील ग्रोवर ने कहा वरदान, जानिए क्यों?
सोशल मीडिया को सुनील ग्रोवर ने कहा वरदान, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड और छोटे पर्दे पर धमाल मचा चुके सुनील ग्रोवर इन दिनों किसी टीवी शो में नहीं दिख रहे हैं। वैसे वह एक कॉमेडियन के अलावा एक बेहतरीन एक्टर भी है। उन्होंने हर तरह के किरदार को पर्दे पर उतारने में सकारात्मकता दिखाई हैं। वह हर तरह के किरदार को आसानी से निभा लेते हैं। अब तक सुनील को कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा जा चुका है। इसके अलावा वह वेब सीरीज 'तांडव' में भी नजर आए थे। हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए सुनील ने कहा- ''आपको इतना देखना होगा कि सोशल मीडिया की वजह से बहुत प्रतिभाएं सामने आई हैं। सभी को खुद को व्यक्त करने के लिए एक मंच मिला है और जो चाहें उन्हें देख सकता हैं।''

वहीँ आगे उन्होंने कहा कि, ''अगर सोशल मीडिया और OTT के आगमन की कहानी की बात करें तो यह बदलाव कुछ वर्षों में ही हुआ है। थिएटर से लेकर फिल्मों तक, सोशल मीडिया से लेकर OTT तक दर्शकों ने अब साबित कर दिया है कि वे आसानी से सब कुछ अपना सकते हैं। परिवर्तन अपरिहार्य है। जब फिल्में आने लगीं, तो लोगों को लगा कि नाटकों के दर्शक प्रभावित हो सकते हैं, लेकिन थिएटर जारी है। आखिरकार, सोशल मीडिया आ गया और अब हमारे पास OTT है। समय के साथ, लोग विकास के अनुकूल हो जाते हैं।"

सुनील के लिए, एक कलाकार के रूप में, विभिन्न प्रकार के प्लेटफार्मों का मतलब प्रयोग करने का एक बेहतर मौका है, जो बदले में नई चुनौतियों का सामना करता है। आप सभी को बता दें कि जल्द ही सुनील कॉमेडी शो 'हंसे तो फंसे' में दिखाई देंगे। यहाँ 10 कॉमेडियन एक दूसरे को हंसाने की कोशिश करते हुए एक घर में बंद हो जाएंगे और उनके लिए ना हंसना चुनौती है और आखिरी तक जो प्रतियोगी बिना हंसे रहेगा, वह शो जीतेगा।

गुजरात: पटेल वेलफेयर हॉस्पिटल में लगी आग, कोरोना मरीजों की मौत का आंकड़ा पहुंचा 18

ICU में शिफ्ट हुए रणधीर कपूर, हैं कोरोना संक्रमित

कोरोना संक्रमण के चलते आईसीयू में भर्ती हैं अनिरुद्ध दवे, हालत बहुत खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -