BB13: सेट पर सिद्धार्थ संग झगड़े पर बोली रश्मि की मां, कहा- 'मैं स्कूल में काम करती थी जो...'
BB13: सेट पर सिद्धार्थ संग झगड़े पर बोली रश्मि की मां, कहा- 'मैं स्कूल में काम करती थी जो...'
Share:

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की दोस्ती और दुश्मनी दोनों की है. दोनों ही बिग बॉस 13 के फिनाले वीक में पहुंच गए हैं. रियलिटी शो में काफी लड़ने झगड़ने के बाद आजकल सिद्धार्थ-रश्मि में दोस्ती दिखाई दे रही है. लेकिन उनकी दिल से दिल तक के सेट पर लड़ाई की क्या वजह रही, इस पर आज भी सस्पेंस बना हुआ है. मीडिया से खास बातचीत में रश्मि देसाई की मां रसीला देसाई ने बेटी की सिद्धार्थ संग दोस्ती और सेट पर हुए झगड़े पर बात की. शो दिल से दिल तक के सेट पर क्या हुआ था? क्यों दोनों के बीच लड़ाई हुई थी? इस सवाल के जवाब में अभिनेत्री की मां ने कहा- मुझे सच में नहीं पता कि दोनों के बीच सेट पर क्या हुआ था. रश्मि ने मुझे कभी ये सब नहीं बताया.

''तब मैं स्कूल में काम करती थी जो कि काफी दूर था. रश्मि ज्यादातर सेट पर ही रहती थी. हमें बात करने के कम मौके मिलते थे. लेकिन कम आइडिया था कि दोनों की सेट पर लड़ाईयां होती थीं.'' बता दें, सेट पर दोनों का काफी विवाद हुआ. इसके बाद उन्होंने बिग बॉस में एंट्री की. यहां भी वे लड़ ही रहे हैं. रसीला देसाई से पूछा गया कि क्या वे सिद्धार्थ-रश्मि को एक ही घर में देखकर असहज हैं?

जवाब में एक्ट्रेस की मां ने कहा- ''शुरुआत में मुझे हिचक थी. लेकिन जब मैंने देखा कि रश्मि ने कहा वो सिद्धार्थ को जानती हैं और उनसे बॉन्ड कर सकती है. फिर मैं रिलैक्स हुई. मुझे लगा दोनों ने अपने अतीत को पीछे रखकर शो में एंट्री की है. इसलिए मुझे चिंता नहीं करनी चाहिए. लेकिन कुछ ही वक्त में मैंने देखा कि उन्होंने दोबारा से लड़ना शुरू कर दिया है.'' रश्मि की मां का मानना है कि सिद्धार्थ के ऐसी लड़की कमेंट पर जो स्टैंड रश्मि ने लिया था वो एकदम सही था.

BB13 : सिद्धार्थ ने किया काम की पारस छाबरा के निकल पड़े आंसू

BB13: सिद्धार्थ संग बच्चों के नाम डिस्कस करती दिखीं शहनाज

रश्मि ने अरहान को दिया कानूनी नोटिस, तो एक्टर ने दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -