रश्मि ने अरहान को दिया कानूनी नोटिस, तो एक्टर ने दिया ऐसा बयान

 कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला कंट्रोवर्शियल टीवी रियल्टी शो बिग बॉस 13 अपने कंटेंट को लेकर काफी चर्चाओं में है। इसके अलावा इस बार इस सीजन में घरवालों की निजी जिंदगियों के पब्लिक प्लेटफॉर्म पर आने से भी काफी हंगामा मचा हुआ है। वही अभी बीत दिनों ही खबर सामने आई थी की रश्मि देसाई  ने घर के अंदर से ही अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान  की फैमिली को कानूनी नोटिस थमाया है। परन्तु अब इस बारे में खुद एक्टर अरहान खान का बयान सामने आया है।

इसके अलावा अरहान खान  ने इन खबरों को धता बताते हुए झूठ कहा है। इस बारे मेंएक मिडिया रिपोर्टर से बात करते हुए अरहान खान  ने कहा है, ‘ये सब बकवास है। वही कौन इस तरह की खबरें फैला रहा है।’ फिलहाल अरहान खान के इस बयान के बाद भी चीजें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। वही इसकी वजह है रश्मि देसाई का कड़ा बर्ताव। पिछले दिनों बिग बॉस के घऱ में आयोजित हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जैसे अदाकारा ने पूरी तरह से साफ कर किया कि वो अरहान के साथ अपना रिश्ता खत्म कर रही है और अब वो सिंगल हैं।

अब देखना ये है कि घर से बाहर आकर रश्मि देसाई और अरहान खान के रिश्ते में क्या कोई और मोड़ आता है या फिर इनका ब्रेकअप अब हो चुका है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीकेंड का वार एपिसोड में बार बार सलमान खान रश्मि देसाई  को उनके घर की चाबी की बात कहकर याद दिलाने की कोशिश करते थे कि उनके घर में कोई है जो रह रहा है। पिछले दिनों जब देवोलीना भट्टाचार्जी  घर में आई तो उन्होंने इसकी जानकारी रश्मि देसाई  को दी जिसके बाद रिपोर्ट्स सामने आ रही है कि अदाकारा ने घर के अंदर से ही अरहान खान  के परिवार को कानूनी नोटिस भिजवाकर अपना घर खाली करवाया है।

BB13 : 'एलीट क्लब' मेंबर्स ने अपने आपको बचाया, यह चार है नॉमिनेट

हर साल की तरह इस साल भी रोज डे पर हिना को मिले सुन्दर गुलाब

नेहा कक्‍कड़ को मिलने वाला है बड़ा सरप्राइज, शो का माहौल होगा रूमानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -