BB13: सिद्धार्थ संग बच्चों के नाम डिस्कस करती दिखीं शहनाज
BB13: सिद्धार्थ संग बच्चों के नाम डिस्कस करती दिखीं शहनाज
Share:

कलर्स टीवी का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 अपने आखिरी पड़ाव के करीब पहुंच रहा है. शो में हर कंटेस्टेंट विनर ट्रॉफी जीतने के लिए अपना पूरा दम लगा रहे है. हालांकि शहनाज गिल अधिकतर वक्त अपने मस्तमौला अंदाज में दर्शकों को एंटरटेन करती नजर आ रही हैं. हाल ही में शहनाज शो में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने बच्चों के नाम डिस्कस करती दिखाई दी. शहनाज कई बार ये बात कह चुकी हैं कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं और उनकी हरकतों में भी ये चीज नजर आती रही है. सिद्धार्थ उन पर गुस्सा करते हैं लेकिन फिर बाद में मान भी जाते हैं. हालिया एपिसोड में शहनाज गार्डन एरिया में बैठकर सिद्धार्थ के साथ अपने फ्यूचर को लेकर डिस्कशन करती दिखाई दी. उन्होंने सिद्धार्थ को बताया कि उन्होंने तो बच्चों के नाम भी सोच कर रखे हुए हैं.

शहनाज ने सिद्धार्थ को बताया कि वह अपने बच्चे का नाम कुछ ऐसा रखना चाहती हैं जो वॉरियर एटिट्यूड दिखाए. साथ ही ये एक ऐसा नाम होना चाहिए जो सीधे आपके दिल को छू जाए. इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज से पूछते हैं कि क्या अभी कोई नाम उनके दिमाग में है? इस पर शहनाज उन्हें बताती हैं- 'जोरावर'. इसके बाद सिद्धार्थ शहनाज की टांग खींचते हुए कहते हैं कि उसके कौन से बॉयफ्रेंड का नाम जोरावर था?

इसके बाद शहनाज हमेशा की तरह सिद्धार्थ पर भड़क जाती हैं और कहती हैं कि वह क्यों हमेशा उनके बॉयफ्रेंड्स का नाम जानने में दिलचस्पी लेते रहते हैं. सिद्धार्थ शहनाज को सुझाव देते हुए कहते हैं कि क्यों न वो अपने बेटे का नाम 'खंजर' रख लें. इसके बाद सिद्धार्थ शो पर एक्ट करके दिखाते हैं कि वह किस तरह फोन पर उनसे बात किया करेंगे.

राधे माँ से लेकर मिया खलीफा तक इन लोगो को भी मिला था बिगबॉस का ऑफर

BB13 : सिद्धार्थ की टीम पर लगा आसिम के पोस्टर फाड़ने का आरोप, मॉल टास्क में हुआ कुछ ऐसा

BB13 : 'एलीट क्लब' मेंबर्स ने अपने आपको बचाया, यह चार है नॉमिनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -