BB13 : सिद्धार्थ ने किया काम की पारस छाबरा के निकल पड़े आंसू
BB13 : सिद्धार्थ ने किया काम की पारस छाबरा के निकल पड़े आंसू
Share:

 टीवी की दुनिया के सबसे अधिक विवादित शो में से एक बिग बॉस 13  का फिनाले करीब है और अब कुछ ही दिन बाद हमारे सामने इस सीजन का विजेता हो सकता है । इससे पहले सलमान खान का ये शो एक दिलचस्प मोड़ पर है,इसके साथ ही  जहां पर सभी कंटेस्टेंट्स फिनाले तक पहुंचने के लिए काफी हाथ पैर मार रहे है। वही बीती रात ही बिग बॉस ने घरवालों को इम्यूनिटी टास्क दिया था,वही जिसमें पारस छाबड़ा  के साथ-साथ आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज गिल  ने हिस्सा लिया था। इसके अलावा इस टास्क की संचालक रश्मि देसाई थी और उन्होंने पहले से ही कसम खा रखी थी कि वह इस टास्क में माहिरा शर्मा  और पारस छाबड़ा  को तो किसी भी कीमत पर नहीं जीताने वाली है।रश्मि देसाई की ये स्ट्रेटजी पारस छाबड़ा के गले नहीं उतरी और उन्होंने इस टास्क को अपने हिसाब से रद्द करने की पूरी कोशिश की। 

पारस छाबड़ा की स्ट्रेटजी काम आई और इस टास्क को कोई भी कंटेस्टेंट नहीं जीत पाया।जहां कल का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा, वहीं आज का एपिसोड तो और भी दिलचस्प होने वाला है। मेकर्स ने आज रात के एपिसोड की एक झलक दिखाई है, जिसके मुताबिक एलीट क्लब के सदस्य रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज को आपसी सहमति से एक इम्यूनिटी बाकी बचे सदस्यों में से किसी एक को देनी है।अब ये तो लाजिमी ही है कि आपसी मतभेद के चलते ये तीनों कंटेस्टेंट्स आपसी सहमति के जरिए किसी भी फैसले पर नहीं पहुंच पाएंगे और आज ऐसा ही होगा।

इसके अलावा बिग बॉस द्वारा दिए गए एक छोटे से टास्क के जरिए तीनों सदस्यों की अग्निपरीक्षा ली जा सकती है, और प्रोमो से साफ पता चल रहा है कि ये टास्क सिद्धार्थ शुक्ला  जीतेंगे।दिलचस्प बात यह है कि सिद्धार्थ शुक्ला  यहां पर आरती सिंह और शहनाज गिल को ना बचाकर पारस छाबड़ा को बचाएंगे। ऐसे में पारस छाबड़ा  काफी ज्यादा  इमोशनल भी हो जाएंगे। वही खबरें है कि मीड-वीक में ही माहिरा शर्मा  का पत्ता साफ हो सकता है । फ़िलहाल के लिए हम आपसे यही कहेंगे कि खेल के आखिरी पड़ाव पर कुछ भी हो सकता है। कुछ ऐसा भी हो सकता है जिसकी उम्मीद ना हो। इसके साथ ही ये भी माना जा रहा है कि इस हफ्ते डबल इविक्शन  हो सकता है।

राधे माँ से लेकर मिया खलीफा तक इन लोगो को भी मिला था बिगबॉस का ऑफर

BB13 : सिद्धार्थ की टीम पर लगा आसिम के पोस्टर फाड़ने का आरोप, मॉल टास्क में हुआ कुछ ऐसा

BB13 : 'एलीट क्लब' मेंबर्स ने अपने आपको बचाया, यह चार है नॉमिनेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -