शो छोड़ने के बाद यहां एन्जॉय कर रही है रश्मि देसाई
शो छोड़ने के बाद यहां एन्जॉय कर रही है रश्मि देसाई
Share:

टीवी की सबसे पॉपुलर और खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मि देसाई को लेकर खबर आ रही है कि इन दिनों वह छुट्टियां इंजॉय करने के लिए लद्दाख पहुंची है. जंहा से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है रश्मि के ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरें में रश्मि काफी खूबसूरत लग रही है. बता दे कि रश्मि टीवी सीरियल 'उतरन' में तपस्या ठाकुर के लिए जानी जाती है.

टेलिविज़न पर काम करने से पहले वह कई बी-ग्रेड फ़िल्मों में काम कर चुकी है. यह फ़िल्में हिन्दी, असमी, बंगाली, मणिपुरी और भोजपुरी भाषाओं में बनी हैं. आखिरी बार रश्मि टीवी के चर्चित शो 'दिल से दिल तक' में दिखायी दी थी. इस सीरियल में रश्मि के साथ टीवी के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और अभिनेत्री जेस्मिन भसीन भी मुख्य भूमिका में थी.

ये सीरियल काफी पॉपुलर हुआ था इस सीरियल के जरिये रश्मि को एक ख़ास पहचान मिली. लेकिन पिछले दिनों रश्मि ने शो को अलविदा कह दिया है. अब वह इन दिनों छुट्टियां एन्जॉय कर रही है. गौरतलब है कि रश्मि शादीशुदा है उन्होंने टीवी के जाने माने अभिनेता नंदीश संधू 2012 में शादी की थी. लेकिन इन दोनों ने तलाक ले लिया है और अब ये एक दूसरे से अलग हो चुके है.

बता दे कि रश्मि टीवी की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती है.

ये भी पढ़े

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर

'वो अपना सा' की एक्ट्रेस दिशा परमार ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़

दर्शकों को पसंद आई 'कृष्णा चली लंदन' की कहानी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -