बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी ख़ास तस्वीर
बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी ख़ास तस्वीर
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री पूजा बिष्ट इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. कहा जा रहा है कि इन दिनों पूजा का अभिनेता और उनके बॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप हो गया है. गौरतलब है कि 'स्पिलट्सविला' की एक्स कंटेस्टेंट पूजा बिष्ट टीवी दुनिया की एक जानी मानी कलाकार है जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर खूब चर्चा में रहती है. बता दे कि पूजा बिष्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने हॉट लुक को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है.

अब इन दिनों वह अपने ब्रेकअप को लेकर चर्चा के विषय बनी हुई है. बताया जाता है कि शरद मल्होत्रा और पूजा बिष्ट करीब साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और साल 2019 में इन दोनों की शादी भी होने वाली थी, लेकिन अब इन दोनों के अलग होने की खबरों नें टीवी इंडस्ट्री में हडकंप मचा रखा है. यही नहीं बल्कि उनके फैन्स भी उनसे काफी नाराज दिखाई दे रहे है. बताना चाहेंगे कि पूजा बिष्ट से पहले अभिनेता शरद मल्होत्रा टीवी की जानी मानी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी को डेट कर चुके है.

दिव्यांका और शरद ने एक साथ टीवी के चर्चित शो 'बनू में तेरी दुल्हन' में साथ काम किया था. इस दौरान इन दोनों की नजदिकियां बड़ी थी हालांकि जल्द ही इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. बता दे कि पूजा बिष्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह काफी हॉट दिखाई दे रही है. इस तस्वीर में पूजा ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वह काफी बोल्ड लग रही है.

ये भी पढ़े

'वो अपना सा' की एक्ट्रेस दिशा परमार ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़

दर्शकों को पसंद आई 'कृष्णा चली लंदन' की कहानी

तेजी से वायरल हो रहा है इस टीवी एक्ट्रेस का हॉट वीडियो

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -