दर्शकों को पसंद आई 'कृष्णा चली लंदन' की कहानी
दर्शकों को पसंद आई 'कृष्णा चली लंदन' की कहानी
Share:

हाल ही में शुरू हुआ टीवी शो 'कृष्णा चली लंदन' ने दर्शकों के दिल में जगह बना ली है शो के पहले एपिसोड को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. 21 मई से शुरू हुए इस शो में टीवी की मशहूर अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में है. वहीं उनके साथ अभिनेता गौरव सिरीन मुख्य भूमिका है. बता दे कि गौरव सिरीन ने इस टीवी शो के माध्यम से अभिनय दुनिया में कदम रखा है.

इस शो में वह एक कानपूर के लड़के का किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने बताया कि ये भूमिका निभाने से पहले उन्होंने काफी मेहनत की. उन्होंने बहुत फिल्में देखी कुछ किताबें भी पढ़ी. 'कृष्णा चली लंदन' के निर्माता सौरभ तिवारी है जो शो में खुद मेहमान भूमिका में दिखेंगे. वहीं अभिनेत्री मेघा चक्रवर्ती शो में कृष्णा की भूमिका निभा रही है.

उन्होंने अपनी भूमिका को लेकर कहा कि मैं कोलकाता से हूं और मैं अच्छी तरह से हिंदी नहीं बोल पाती हूं, मुझे जब शो करने का प्रस्ताव मिला, तो मेरे किरदार के लिए मुझे उत्तर प्रदेश की स्थानीय बोली सीखने की जरूरत पड़ी, जो हिंदी भाषा के बेहद करीब है. उन्होंने सेट पर एक ट्यूटर की कक्षाए लीं और अपनी भाषा शैली सुधारने पर काम किया. बता दे कि मेघा छोटे परदे की एक मशहूर अदाकारा है जिन्होंने 'बड़ी देवरानी', 'पेशवा बाजीराव', 'ख्वाबों की ज़मीन पर' जैसे कई शोज में काम किया है. मेघा बंगाली सिनेमा की भी एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़े

तेजी से वायरल हो रहा है इस टीवी एक्ट्रेस का हॉट वीडियो

फिर दिखाया हिना खान ने अपना स्टाइलिश लुक

रागिनी MMS की एक्ट्रेस ने फिर बिखेरा अपनी हॉटनेस का जादू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -