'वो अपना सा' की एक्ट्रेस दिशा परमार ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़
'वो अपना सा' की एक्ट्रेस दिशा परमार ने दिखाया अपना खूबसूरत अंदाज़
Share:

टीवी के चर्चित शो 'प्यार का दर्द है' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों काफी सुर्खियों में है. बता दे कि दिशा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में दिशा ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही है. हालांकि ये पहली बार नहीं इससे पहले भी दिशा कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रही है.

दिशा ने टीवी शो 'प्यार का दर्द है' में टीवी के जाने माने अभिनेता नकुल मेहता के साथ काम किया है. इस शो में दिशा ने पंखुरी नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. पंखुरी नाम के इस किरदार में दिशा काफी सीधी सादी वाली लड़की के अंदाज़ में दिखाई दी थी. जब दिशा इस सीरियल में आई थी तब उनकी उम्र महज 17 साल थी और इस शो के जरिये उन्हें काफी सफलता हासिल हुई और वह टीवी का एक जाना पहचाना चेहरा बन गई.

बताना चाहेंगे कि इन दिनों दिशा टीवी के चर्चित शो 'वो अपना सा' में नजर आ रही है. यह सीरियल सिद्धार्थ मल्होत्रा प्रोड्यूस कर रहे हैं, इससे पहले सिद्धार्थ ने कुछ महीनों पहले ‘इच्छाप्यारी नागिन’ को लॉन्च किया था, जोकि सोनी ऑन एयर हुआ. जानकारी के लिए बता दे कि, दिशा को कई अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है.

ये भी पढ़े

दर्शकों को पसंद आई 'कृष्णा चली लंदन' की कहानी

तेजी से वायरल हो रहा है इस टीवी एक्ट्रेस का हॉट वीडियो

फिर दिखाया हिना खान ने अपना स्टाइलिश लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -