रश्मि देसाई का ये वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने, दिल थामकर देंखे ये VIDEO
रश्मि देसाई का ये वीडियो देख छूटे फैंस के पसीने, दिल थामकर देंखे ये VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का प्रत्येक सीजन शो में आए प्रतियोगियों के कारण ही यादगार बनता है। ऐसे में बिग बॉस सीजन 13 में भी लोगों को भरपूर मनोरंजन का डोज मिला था। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई तक, दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर मसाला मिलता था। 

बिग बॉस 13 की प्रतियोगी रहीं रश्मि देसाई अक्सर सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। रश्मि देसाई की बोल्ड फोटोज और वीडियोज देख प्रशंसक बेहाल हो जाते हैं। ऐसे ही एक वीडियो में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) को हद से ज्यादा बोल्ड डांस करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में रश्मि देसाई ने ब्लू कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई है। बैकग्राउंड में जावेद अली का 'दीवाना कर रहा है' गाना बज रहा है एवं रश्मि देसाई कैमरे के सामने अपने बोल्ड डांस मूव्ज दिखा रही हैं। इतना ही नहीं डांस (Bold Dance) करते-करते रश्मि देसाई की ड्रेस भी हवा में थोड़ा-बहुत उड़ने लगती है। इस वीडियो को देखने के बाद रश्मि के कई प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ सकती हैं।  

रश्मि देसाई ने अपने ही आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को साझा किया था। हालांकि ये वीडियो थोड़ा पुराना है लेकिन आज भी प्रशंसक इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद करते हैं। रिवीलिंग आउटफिट में रश्मि देसाई का सेक्सी डांस लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ रहा है। 

इंटरनेट पर छाया हिना खान का ये वीडियो, देखकर लोटपोट हुए फैंस

'बिग बॉस 16' में आएँगे शाहरुख-दीपिका! मचेगा जबरदस्त धमाल

'उर्फी की अंडरवेयर में छेद है, चित्रा ताई ग्रेट है', एक्ट्रेस के ट्वीट ने मचाया बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -