'बिग बॉस 16' में आएँगे शाहरुख-दीपिका! मचेगा जबरदस्त धमाल
'बिग बॉस 16' में आएँगे शाहरुख-दीपिका! मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के फैंस 'पठान' फिल्म के रिलीज होना इंतजार कर रहे है। शाहरुख खान फिल्म 'पठान' से पूरे चार वर्ष पश्चात् बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। बादशाह के चहेते प्रशंसक जोरों-शोरों से इनके स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 25 जनवरी को फिल्म थिएटर्स में रिलीज होगी। 

वहीं, दूसरी तरफ सलमान खान का शो 'बिग बॉस 16' टेलीविज़न की दुनिया में तहलका मचा रहा है। TRP के चार्ट में तेजी से ऊपर की तरफ बढ़ रहा है। शो के प्रशंसक और शाहरुख खान के प्रशंसक दोनों ही मिलकर यह सोच रहे हैं कि आखिर कब दोनों को वह साथ में स्क्रीन पर देख पाएंगे। सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि अब्दू रोजिक 12 जनवरी को घर से बाहर हो जाएंगे। वर्क कमिटमेंट्स के चलते अब्दू की टीम ने निर्माता से चर्चा की है तथा वह तैयार हो गए हैं। 

वही इसी खबर पर शाहरुख और सलमान के प्रशंसकों ने पूछना आरम्भ कर दिया है कि क्या दोनों साथ में दिखाई देंगे? क्योंकि शाहरुख की 'पठान' आ रही है तथा वीकेंड के वार पर सलमान के शो पर शाहरुख अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए आ सकते हैं। वही इससे पहले दीपिका पादुकोण, वर्ष 2007 में अपनी फिल्म 'XXX: Return of Zander Cage' के प्रमोशन्स के लिए आई थीं। यह हॉलीवुड फिल्म थी, जिसमें अभिनेत्री, विन डीजल संग स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं।

'उर्फी की अंडरवेयर में छेद है, चित्रा ताई ग्रेट है', एक्ट्रेस के ट्वीट ने मचाया बवाल

इस एक कारण के चलते दृष्टि धामी ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर

माँ चाहती थी इंटीरियर डिजाइनर बने दृष्टि धामी, फिर ऐसे बन गई एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -