'उर्फी की अंडरवेयर में छेद है, चित्रा ताई ग्रेट है', एक्ट्रेस के ट्वीट ने मचाया बवाल
'उर्फी की अंडरवेयर में छेद है, चित्रा ताई ग्रेट है', एक्ट्रेस के ट्वीट ने मचाया बवाल
Share:

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी ऑउटफिट को लेकर ख़बरों में बनी रहती हैं। कभी उर्फी के फैशन सेंस को सराहा जाता है, कभी वह खूब ट्रोल होती हैं। कई बार तो बात पुलिस तक भी पहुंच जाती है। ऐसे में उर्फी सबको मुंहतोड़ जवाब भी देती हैं। वहीं, पिछले दिनों बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने उर्फी पर अश्लीलता फैलाने का इल्जाम लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी थी। ऐसे में अब उर्फी ने उन्हें अपनी ‘सासू’ बता दिया है।

उर्फी ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है, जिसके पश्चात् वह ख़बरों में आ गई हैं। ट्विटर पर कम ही एक्टिव रहने वालीं उर्फी का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उर्फी ने लिखा, 'मेरी डीपी इतनी धांसू, चित्रा मेरी सासू।' उर्फी के इस ट्वीट पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वही एक दूसरे ट्वीट में उर्फी जावेद ने कहा कि उर्फी की अंडरवेयर में छेद है, चित्रा ताई ग्रेट है. उर्फी के इस बयान ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. 

दरअसल, नववर्ष के अवसर पर बीजेपी  नेता चित्रा वाघ मुंबई पुलिस के पास पहुंची थीं तथा उन्होंने उर्फी को गिरफ्तार करने की मांग की थी। चित्रा वाघ का कहना था कि उर्फी मुंबई की सड़कों पर अश्लीलता फैला रही हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहा था कि वह उर्फी को सबक सिखाना चाहती हैं। इसके साथ ही उन्होंने कमिश्नर को उर्फी के विरुद्ध  शिकायत भी दी थी। इस पर उर्फी ने बिना नाम लिए ही कहा था कि नंगा नाच जारी रहेगा। 

इस एक कारण के चलते दृष्टि धामी ने ठुकराया बिग बॉस का ऑफर

माँ चाहती थी इंटीरियर डिजाइनर बने दृष्टि धामी, फिर ऐसे बन गई एक्ट्रेस

बीच में ही बिग बॉस छोड़ेंगे अब्दु रोजिक, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -