रश्मि देसाई और आरती सिंह की दोस्ती में आई दरार, सिद्धार्थ बनें वजह
रश्मि देसाई और आरती सिंह की दोस्ती में आई दरार, सिद्धार्थ बनें वजह
Share:

बिग बॉस 13 का पूरा शो सिद्धार्थ शुक्ला के इर्द-गिर्द ही घूम रहा है. दोस्ती का एगंल हो या दुश्मनी का, सिद्धार्थ का हर रंग दर्शकों को पसंद आ रहा है. बीते वीकेंड के वार में सिद्धार्थ की रश्मि देसाई संग जमकर बहसबाजी हुई. रश्मि सिद्धार्थ के 'ऐसी लड़की' और 'घर पर ऐसी लड़की नहीं लाने' वाले बयान पर खूब भड़कीं. लेकिन सलमान ने रश्मि की जगह सिद्धार्थ का सपोर्ट किया. रश्मि को इस बात पर दिमाग न लगाने की सलाह दी हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपना लॉजिक देकर सलमान खान के सामने अपना पक्ष रखा. लेकिन रश्मि सिद्धार्थ के बिगड़े बोल पर दी गई सफाई से संतुष्ट नहीं हैं. इससे दुखी रश्मि देसाई अपकमिंग एपिसोड में अपनी दोस्त आरती सिंह से नाराजगी जताएंगी. मालूम हो, आरती सिंह और रश्मि देसाई अच्छी दोस्त हैं. आरती को सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई की अंदरुनी बातें पता हैं. वहीं आरती सिद्धार्थ को भी अपना अच्छा दोस्त मानती हैं. इस वजह से आरती दोनों के झगड़े में नहीं बोली.

हमेशा की तरह इस बार भी आरती ने सिद्धार्थ और रश्मि की लड़ाई पर कोई कमेंट नहीं किया. आरती का सपोर्ट ना मिलने से रश्मि दुखी हैं. अपकमिंग एपिसोड में रश्मि अपनी नाराजगी जताते हुए कहेंगी- कल जब बात हो रही थी तो तूने क्यों नहीं बोला? जैसा वो बता रहा है वैसा नहीं है. तुम मेरी दोस्ती खो रही हो. रश्मि ने आरती को चीप कहा. इस बात पर आरती ने भी रश्मि को चीप कहा.

रश्मि ने जवाब देते हुए आरती ने कहा- ''तुम लोगों का अतीत मुझे यहां पर नहीं लेकर आना है. अगर तू इतनी सही है तो खुद के लिए बोलती ना. मैं कीचड़ में पत्थर मारूंगी तो कीचड़ उछलेगा ही. मेरे दो दोस्त इसमें शामिल हैं. इसलिए मैं इन सबमें नहीं पड़ना चाहती हूं.'' प्रोमो में रश्मि और आरती की दोस्ती में दरार पड़ती साफ दिख रही है.

सिद्धार्थ के सपोर्ट में आये विन्दु दारा सिंह, असीम को कहा-तू एक चेला है, जो सिर्फ

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच ख़त्म हुई दूरियां, प्यार में बदल सकती है दोस्ती

BB13 : सिद्धार्थ का सपोर्ट करते ही सलमान पर भड़की रश्मि, कहा-'सॉरी सर यदि बात मेरी सेल्फ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -