BB13 : सिद्धार्थ का सपोर्ट करते ही सलमान पर भड़की रश्मि, कहा-'सॉरी सर यदि बात मेरी सेल्फ
BB13 : सिद्धार्थ का सपोर्ट करते ही सलमान पर भड़की रश्मि, कहा-'सॉरी सर यदि बात मेरी सेल्फ
Share:

टीवी के सबसे प्रचलित शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की लड़ाई एक अलग लेवल पर पहुंच गई है । वीकेंड के वार में सलमान खान के सामने ही दोनों लड़ पड़े । उससे पहले दोनों ने एक-दूसरे के मुंह पर चाय फेंक दी थी । इन दोनों के बीच में जब अरहान खान आए तो उनकी सिद्धार्थ से हाथापाई भी हो गई ।  पहले तो सलमान चुपचाप खड़े दोनों की लड़ाई देखते रहे । सलमान के साथ स्टेज पर शो की पूरी टीम आ गई थी । सलमान के आने के बाद रश्मि ने सलमान से कहा कि वो सिद्धार्थ की बेकार की बातें सुनने के लिए यहां नहीं आईं । सलमान शांत होकर सब सुन रहे थे ।  

इस दौरान रश्मि ने सिद्धार्थ को कई बार गाली भी दी। कई बार बीप बजती है । तब सलमान उन्हें गाली देने के लिए मना करते हैं । इसके बाद रश्मि सलमान पर ही भड़क उठती हैं । अपनी आवाज को तेज करते हुए कहती हैं, 'सॉरी सर यदि बात मेरी सेल्फ रिस्पेक्ट की होगी तो ये शो मेरे लिए मायने नहीं रखता । मैं इस शो से ऊपर अपने आप को रखती हूं ।' इसके बाद सलमान शो के मेकर्स की आलोचना करते हुए कहते हैं, 'ये लोग इस तरह लड़ रहे हैं और आपने शो 5 हफ्ते के लिए बढ़ा दिया है । मैं ऐसे शो को होस्ट नहीं करना चाहता । कोई और होस्ट ले आओ ।' इस झगड़े के बाद सोशल मीडिया यूजर्स दो गुटों में बंट गए हैं । कुछ रश्मि को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ सिद्धार्थ शुक्ला को । 

इसके बाद सलमान सिद्धार्थ को डांटते हुए कहते हैं, 'ऐसी लड़की का क्या मतलब है, सब जानना चाहते हैं ।' सिद्धार्थ कहते हैं, 'ऐसी मतलब रश्मि देसाई जैसी ।' सिद्धार्थ की बात सुन सलमान कहते हैं कि 'आप भले ही 'ऐसी लड़की' का मतलब ट्विस्ट कर लें लेकिन 'ऐसी लड़की' का मतलब क्या होता है सभी जानते हैं।' इसके आगे सलमान कुछ कहते तभी क्रिएटिव टीम उनके सामने पहुंचती है और उन्हें रोक देती है। एक मिडिया रिपोर्टर ' के अनुसार , 'जब सलमान कहते हैं कि सबको पता है सिद्धार्थ ऐसी मतलब कैसी... यही वो प्वाइंट है जब क्रिएटिव टीम उन्हें रोक देती है और उनसे कुछ कहती है। सलमान खान इसके बाद अपना टोन बदल देते हैं और शुक्ला के पक्ष में बातें करने लगते हैं।' 

अर्जुन बिजलानी की सास का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

फिल्म तानाजी के प्रमोशन के लिए 'इंडियन आइडल 11' पहुंचे अजय और काजोल

अपने नए फोटोशूट से फैंस का दिल धड़काती नजर आईं कांची सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -