इंदौर: डांसिंग कॉप रंजीत सिंह को मिला 'वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकार्ड्स' का कमिटमेंट सर्टिफ़िकेट

इंदौर: इंदौर पुलिस के डांसिंग कॉप प्रधान आरक्षक रंजीत सिंह को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में डांसिंग कॉप प्रधान आरक्षक रंजीत सिंह को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा कमिटमेंट सर्टिफिकेट से सम्मानित किया गया है। मिली जानकारी के तहत कोरोना काल के दौरान रंजीत सिंह द्वारा किए गए समाज सेवा के कामों को देखते हुए उनकी प्रशांसा केवल आम लोगों ने ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े नेतानों तक ने की। केवल हमारे देश के नेताओं ने ही नहीं बल्कि ब्रिटेन के सांसदों ने भी उनकी तारीफों के पूल बांधे है। अब उन्हें मिले उक्त सम्मान पर उन्हें शुभकामनाएं मिलनी शुरू हो गई है।

आप सभी जानते ही होंगे कि यातायात सहित विभिन्न क्षेत्रों में अपनी सराहनीय सेवाओं के लिए रंजीत सिंह इंदौर पुलिस को लगातार गौरवान्वित करते रहते हैं। मिली जानकारी के तहत वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के सचिव डॉ। प्रदीप मिश्र व सह सचिव आशीष मिश्रा द्वारा उन्हें प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। वहीँ रंजीत सिंह को सम्मानित किए जाने पर ब्रिटिश सांसद वीरेंद्र शर्मा, ब्रिटिश सांसद आलोक शर्मा, डॉ। दिवाकर सुकुल, संतोष शुक्ला (अधिवक्ता -उच्चतम न्यायालय) और इंदौर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने उन्हें बधाई दी है।

आप सभी जानते ही होंगे कि जिला पुलिस बल इंदौर के यातायात थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक रंजीत सिंह इंदौर में मून वॉक कर ट्रैफिक संभालने का काम करते हैं और उनके अंदाज का हर कोई कायल है। वहीँ रंजीत, यातायात सहित विभिन्न क्षेत्रों में सराहनीय सेवाओं के लिए इंदौर पुलिस को लगातार गौरवान्वित करते रहते हैं।

इंदौर पुलिस ने किया फर्जी मार्कशीट बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़, सरगना गिरफ्तार

MP: तेजी से पैर पसार रहा डेंगू, इस जिले में 30 बच्चे संक्रमित

इंदौर: खजराना मंदिर में खुला गणेश संग्रहालय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -