Bigg Boss 13: रश्मि और अरहान के रिश्ते में आई दरार,अलग होने का लिया फैसला!
Bigg Boss 13: रश्मि और अरहान के रिश्ते में आई दरार,अलग होने का लिया फैसला!
Share:

बिग बॉस 13 के घर में जब से वाइल्ड कार्ड अरहान खान की एंट्री हुई है तभी से उनका और रश्मि का रिश्ता सुर्खियों में बना हुआ है. अरहान दो वीकेंड का वार में रश्मि को लेकर लगातार सलमान से डांट भी खा चुके हैं. इन सबका असर दोनों के रिश्ते पर भी होता दिख रहा है. अरहान की कई ऐसी बाते सलमान ने रश्मि को बताई हैं जिसे इनके रिश्ते में दरार आ रही हैं. 

ऑफिशल चैनल अकाउंट पर शेयर प्रोमो विडियो में रश्मि अरहान से कहती नजर आ रही हैं कि उन्हें जो बातें सुनने में आई हैं उससे वो खुद को असहज महसूस करने लगी हैं. अरहान खुद का बचाव करते हुए कहते हैं कि उन्हें खुद को रश्मि से ऊंचा दिखाने की जरूरत नहीं है. इसके बाद रश्मि जब रिश्ते को लेकर बात करती हैं तो अरहान कहते दिख रहे हैं कि 'हमें इसे यहीं रोक देना चाहिए'.

 

इस प्रोमो को देख ऐसा लग रहा है जैसे दोनों ने रिश्ते को तोड़ने का निर्णय ले लिया है. अब असल में होता क्या है यह तो एपिसोड के टेलीकास्ट होने पर ही पता चलेगा. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला भी 16 दिसंबर के एपिसोड में बिग बॉस के घर में फिर से एंट्री करते नजर आएंगे, जो एक बार फिर से घर का माहौल बदल देगा. सिद्धार्थ को देख शहनाज उन्हें गले लगा लेंगी तो वहीं आसिम भी उन्हें देख खुश नजर आ रहे हैं. इस सब से घरवाले फिर ग्रुप में बंटते हुए और उनके बारे में बात करते नजर आ रहे हैं.

इस मशहूर एक्ट्रेस को पुलिस ने किया अरेस्ट, 8 दिनों तक रहेंगी न्यायिक हिरासत में

BB13 : हिन्दुस्तानी भाऊ के बेघर होते ही घर में आने वाला है एक नया ट्विस्ट

बिग बॉस 13 की इस एक्स कंटेस्टेंट ने पायल रोहतगी का किया समर्थन,कांग्रेस पर की टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -