बिग बॉस 13 की इस एक्स कंटेस्टेंट ने पायल रोहतगी का किया समर्थन,कांग्रेस पर की टिप्पणी
बिग बॉस 13 की इस एक्स कंटेस्टेंट ने पायल रोहतगी का किया समर्थन,कांग्रेस पर की टिप्पणी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री पायल रोहतगी को देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरू पर भद्दी टिप्पणी करने पर राजस्थान पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है. पायल पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट करते हुए कहा कि उन्हें गिरफ्तार करना समझदारी नहीं है. इस पूरे विवाद में बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट कोएना मित्रा भी कूद गईं हैं और उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए अपनी बात कही है.


कोएना मित्रा ने पायल रोहतगी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा- एक घंटे के लिए अपना नाम बदलकर हाफिज सईद रख लो. इसके बाद कांग्रेस आपको सैल्यूट करेंगी. शर्म करो कांग्रेस सरकार |अभिनेत्री पायल रोहतगी की गिरफ्तारी पर शशि थरूर ने ट्विटर पर लिखा था, 'इसमें संदेह नहीं कि उनकी टिप्पणी झूठी और घटिया है...लेकिन उन्हें गिरफ्तार करना समझदारी नहीं. अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का मतलब है कि बिना पुलिस हस्तक्षेप के उन्हें बेवकूफाना बातें करने देना...उन्हें रिहा कर देना चाहिए. ' सोशल मीडिया पर शशि थरूर के इस ट्वीट की काफी चर्चा हो रही है. वहीं इस मामले में राजस्थान के बूंदी की एसपी एम. गुप्ता ने कहा है कि एक विवादित वीडियो के बाद पायल रोहतगी के खिलाफ 10 अक्टूबर को शिकायत दर्ज हुई थी.  

एम. गुप्ता ने कहा, 'पायल रोहतगी के खिलाफ आईपीसी और आईटी अधिनियम की धारा 504, 505 के तहत मामला दर्ज हुआ था. हमने बहुत बार पायल रोहतगी को नोटिस भेजा, लेकिन उन्होंने किसी भी नोटिस का जवाब नहीं दिया. ' वहीं अपनी गिरफ्तारी के बारे में खुद पायल के ट्विटर के जरिए दी. पायल ने ट्वीट में लिखा है- 'मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है. उस वीडियो को मैने गूगल से जानकारी लेकर बनाया था. बोलने की आजादी एक मजाक है'. इस ट्वीट में उन्होंने राजस्थान पुलिस, पीएमओ, होम मिनिस्ट्री के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को टैग किया है.

जानकारी के लिए बता दे की पायल ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर एकाउंट पर एक विवादित वीडियो शेयर किया था. जिसमें पायल ने स्वतंत्रता सेनानी और देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरू को लेकर टिप्पणी की थी. इसके साथ ही पायल ने मोतीलाल की शादी को तीन तलाक के मुद्दे से भी जोड़ते हुए आपत्तिजनक बयान दिया. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है. इस संबंध में एसपी ममता गुप्ता ने बताया, पायल रोहतगी पर केस दर्ज उन्हें हिरासत में लिया गया है.

महेश भट्ट ने नागरिकता कानून का किया विरोध,बोले- नहीं करुंगा कागजात जमा

नागरिकता कानून पर ट्वीट करने से ट्रोल हुए इस एक्टर ने अब दिया कड़क जवाब

आइरिश बैंड U2 के पहले कॉन्सर्ट में बॉलीवुड सेलेब्स ने दिखाया जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -