इस हैंडसम हंक के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करना चाहती हैं रश्मि देसाई
इस हैंडसम हंक के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करना चाहती हैं रश्मि देसाई
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13  खत्म हुए लगभग 2 महीने पूरे हो चुके हैं। इसके बाद भी नजर आए कंटेस्टेंट्स को एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट में काम करने का मौका मिल रहा है। इसके साथ ही सलमान खान के इस विवादित शो के फिनाले के बाद असीम रियाज-हिमांशी खुराना, सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल और पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा जैसी जोड़ियां म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दीं। वहीं ऐसे में रश्मि देसाई  के फैंस भी काफी लंबे समय से उन्हें एक म्यूजिक वीडियो में देखने का इंतजार रहे हैं। रश्मि देसाई ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि बाकी कंटेस्टेंट्स की तरह ही वह भी म्यूजिक वीडियो में काम करने के लिए बेकरार हैं। इसके साथ ही मजेदार बात यह है कि रश्मि देसाई बॉलीवुड के मशहूर रैपर बादशाह जो कि बॉलीवुड में अपने सुपरहिट गानों के लिए जाने जाते हैं उनके साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं। 

आपकी जानकरी के लिए बता दें की एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल एक मिडिया रिपोर्टर के साथ लाइव चैट के दौरान रश्मि देसाई ने बताया कि, 'मुझे पता है फैंस मेरे म्यूजिक वीडियो का इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही लोग मुझे असीम रियाज या फिर सिद्धार्थ शुक्ला  के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए बेताब हैं लेकिन मैं बॉलीवुड रैपर बादशाह के साथ म्यूजिक वीडियो में काम करना चाहती हूं। वहीं बादशाह के साथ काम करना मेरा सपना है। इसके साथ ही मुझे बस एक मौके का इंतजार है। उनके हालिया रिलीज हुए गाने 'गेंदा फूल' के डांस स्टेप करने में मुझे बड़ा मजा आता है।'इसके साथ ही असीम रियाज जल्द ही बादशाह के साथ थिरकते नजर आने वाले हैं। 

वहीं इस बारे में बात करते हुए रश्मि देसाई ने कहा, 'मैं असीम रियाज से अक्सर बात करती रहती हूं और लॉकडाउन खत्म होते ही मैं उससे मिलने वाली हूं। इसके साथ ही मुझे पता है कि वह लॉकडाउन खत्म होते ही व्यस्त हो सकता है । वह अपनी इस म्यूजिक वीडियो को लेकर काफी उत्साहित है। मुझे उनकी सफलता को देखकर काफी खुशी होती है।वहीं मेरी शुभकामनाएं असीम रियाज के साथ हैं।'  कुछ समय पहले ही रश्मि देसाई ने कहा था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला का साथ भी काम करने के लिए तैयार हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब उनकी विश लिस्ट में बादशाह का नाम भी शामिल हो गया है।  

राम की अपील पर अरुण गोविल का फेक ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

बीआर चोपड़ा की महाभारत का आइकॉनिक थीम सॉन्ग ऐसे हुआ था शूट

पीएम मोदी, आडवाणी संग रामायण की सीता की यह तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -