Video: रश्मि देसाई ने रद्द की शूटिंग, नाराज हुई टीम तो किया यह काम
Video: रश्मि देसाई ने रद्द की शूटिंग, नाराज हुई टीम तो किया यह काम
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई इन दिनों अपनी नयी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में है। अब इसी बीच उन्हें लेकर एक और खबर आई है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने अपना एक शूट रद्द किया है और उनके इस फैसले ने उनकी टीम को असमंजस में डाल दिया है। इस समय सोशल मडिया पर रश्मि का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 'एक्ट्रेस के शूट कैंसिल करने के फैसले से उनके क्रू मेंबर्स नाराज हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

जी दरअसल रश्मि ने किसी कारण शूटिंग न करने की बात कह दी और अब शूटिंग सेट का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हुआ यूँ कि रश्मि ने अपनी टीम के साथ प्रैंक किया और इसी प्रैंक का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी टीम के साथ मजाक करते हुए कहा कि, 'वो शूटिंग नहीं करना चाहती हैं।' वहीं उसके बाद वो अपनी नाराज टीम मेंबर को गले से लगा लेती हैं। अंत में सभी को यह समझ आता है कि वो केवल मस्ती कर रहीं थी।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि आखिरी बार रश्मि सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में नजर आईं थीं। इस शो में वह सिद्धार्थ शुक्ला और अपनी उतरन को-स्टार टीना दत्ता के साथ नजर आईं थी। इस दौरान तीनों को लोगों ने खूब पसंद किया था। वैसे आपो याद हो तो बिग बॉस 13 में भी वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी अनबन के चलते काफी सुर्खियों में रहीं थी। फिलहाल रश्मि के इस वीडियो ने धमाल मचा दिया है।

इन स्थानों पर आज भी मौजूद है महादेव के पैरों के निशान, जानिए कैसे?

पुरुषों के मुकाबले महिला टीकाकरण में हुई अव्वल, भारत को बनाया टीकाकरण के मामले में विश्व का तीसरा देश

अगर आप भी है नकारात्मक सपनों से परेशान, तो जरूर अपनाएं ये फलदायी उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -