रामायण के रिटेलिकास्ट के बाद इस वजह से ज्यादा खुश हो सकते थे अरुण गोविल
रामायण के रिटेलिकास्ट के बाद इस वजह से ज्यादा खुश हो सकते थे अरुण गोविल
Share:

देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन हुआ और लॉकडाउन की वजह से दूरदर्शन पर रामायण का फिर से टेलिकास्ट संभव हो पाया. वहीं ऐसे में एक बार फिर से रामानंद सागर का नाम सुनने को मिला. वहीं फिर से सीरियल की कास्ट लोगों के बीच पॉपुलर हुई और दूरदर्शन का ये सीरियल इतना देखा गया कि इसने पॉपुलर अमेरिकी टीवी शो गेम ऑफ थ्रोन्स को भी टीआरपी के मामले में पिछाड़ दिया. रामायण में राम का रोल प्ले करने वाले अरुण गोविल को इस बात की खुशी तो है मगर उतनी ज्यादा नहीं.असल में कोरोना वायरस ने दुनियाभर के लोगों को प्रभावित किया है. 

कई लोगों को इस वायरस के चलते अपनी जान भी गंवानी पड़ी है. ऐसे में अरुण गोविल को लगता है कि अगर रामायण का पुन: प्रसारण इस समय की अपेक्षा थोड़े बेहतर समय में होता तो उन्हें ज्यादा खुशी होती.उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा था कि कभी भी रामायण का पुन: प्रसारण किया जाएगा. वहीं इसका जवाब देते हुए अरुण गोविल ने कहा कि- मैंने जब रामायण के पुन: प्रसारण के बारे में सुना तो मैं काफी ज्यादा चौंक गया. लेकिन मुझे काफी खुशी होती अगर इसका पुन: प्रसारण बेहतर माहौल में किया जाता.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अरुण भी कोरोना वायरस के प्रति लोगों को आगाह कर रहे हैं और उनका हौसला बांध रहे हैं कि जल्द ही दुनिया को इस महामारी से छुटकारा मिल जाएगा. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर #askarun के तहत एक शख्स ने अरुण गोविल से पूछा कि कोरोना वायरस से कब पीछा छूटेगा प्रभु.वहीं  इसका जवाब देते हुए टीवी के राम ने लिखा- ''सबके एफर्ट्स से जल्द ही छूटेगा.'' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दूरदर्शन के बाद अब रामानंद सागर की रामायण का रिटेलिकास्ट स्टारप्लस पर किया जाएगा.

टीवी के राम ने बताया क्या करते थे अपने बचपन में

भाबीजी घर पर हैं में विभूती नारायण का किरदार निभाने वाले आसिफ शेख ने कही यह बात

गर्मियों में आमना शरीफ की पहली पसंद है चिकन की कुर्तियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -