देवोलीना को सपोर्ट करने पर रश्मि हुई ट्रोल
देवोलीना को सपोर्ट करने पर रश्मि हुई ट्रोल
Share:

टीवी के जाने माने शो  बिग बॉस 13 खत्म हो गया है, परन्तु फैंस अभी भी अपने फेवरेट स्टार को सपोर्ट कर रहे हैं. इसके साथ ही हाल ही में सिडनाज (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था. इसके साथ ही इस म्यूजिक वीडियो को देखने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा था कि उन्हें ये गाना पसंद ही नहीं आया.इसके साथ ही सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री अच्छी नहीं थी. इसके साथ ही बस उनका इतना कहना और सिडनाज के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इसके साथ ही देवोलीना के सपोर्ट में रश्मि देसाई आईं. परन्तु सिडनाज के फैंस ने उन्हें भी खूब ट्रोल किया. वहीं अब रश्मि देसाई इस सब से परेशान हो गई हैं. और उन्होंने सिडनाज के फैंस को सोशल मीडिया पर खूब सुनाया है.रश्मि ने ट्वीट कर लिखा- वाह! क्योंकि मैंने अपनी दोस्त देवोलीना को सपोर्ट किया तो मुझे ट्रोल किया जा रहा है. अच्छा है मेरे पास बहुत समय है घर पर अब. इसके साथ ही चलो सिडनाज के फैंस को ब्लॉक किया जाए. शर्म आनी चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि देवोलीना ने कहा था कि नए गाने में सिद्धार्थ और शहनाज गिल के बीच जीरो केमिस्ट्री है. वहीं देवोलीना को गाने में सिद्धार्थ पसंद आए हैं लेकिन शहनाज में उन्हें दम नजर नहीं आया. वहीं देवोलीना ने कहा था कि शहनाज के सामने सिद्धार्थ काफी बड़े नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्हें दोनो का साथ में आना ज्यादा पसंद नहीं आया है. वहीं देवोलीना की नजरों में इस गाने में सिद्धार्थ के साथ रश्मि देसाई को कास्ट करना चाहिए था.

मौत को गले लगाने से पहले प्रत्युषा बनर्जी ने दिया था यह इशारा

सृष्टि रोडे ने पोछा लगाते हुए किया इस गाने पर डांस

फैमिली संग बिगड़े रिश्ते सुधार रहीं है नागिन की अदाकारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -