टीवी पर छिड़ने जा रही एक और महाभारत, जानिये क्या है मामला
टीवी पर छिड़ने जा रही एक और महाभारत, जानिये क्या है मामला
Share:

महामारी के इस कोरोना काल में त्रेता युग और द्वापर युग की पौराणिक कथाओं की मांग बहुत ज्यादा बढ़ रही है। वहीं माहौल में फैली मौत के डर से लोग सास-बहू के झगड़े और फिल्में देखने से ज्यादा अब टीवी पर धार्मिक कार्यक्रम देखकर समय बिता रहे हैं। इसके साथ ही दूरदर्शन ने दर्शकों की भारी मांग पर अपने सबसे लोकप्रिय शो रामायण और महाभारत की वापसी करवाई है। इसके साथ ही अब सोशल मीडिया के इस जमाने में 2013 में आए स्टार प्लस के शो 'महाभारत' को भी वापस लाने की मांग उठ रही है।वहीं इसमें अच्छी बात यह है कि दर्शकों की मांग को सर्वोपरि रखते हुए चैनल ने भी अपने शो को वापस लाने की घोषणा कर दी।

भारत में हुए 21 दिन के लॉकडाउन की वजह से लोग अपने घरों में रहकर समय बिता रहे हैं।वहीं ऐसे समय में वह सबसे ज्यादा वक्त टीवी पर ही व्यतीत कर रहे हैं। टीवी के धारावाहिकों और फिल्मों की शूटिंग रुक जाने की वजह से उन्हें कुछ नया देखने को नहीं मिल पा रहा है। इसलिए वे अपने पुराने पसंदीदा कार्यक्रमों को टीवी पर वापस लाने की मांग करने में जुटे हुए हैं। सोशल मीडिया पर दशकों की फरमाइश आने के बाद टीवी चैनल स्टार प्लस ने अपने शो महाभारत को वापस लाने का ऐलान सोशल मीडिया पर कर दिया है। इसके साथ ही यह शो सोमवार से शुक्रवार तक हर शाम छह बजे दर्शकों का मनोरंजन करेगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दूरदर्शन पर वापस आए रामानंद सागर के शो 'रामायण' ने इस दौर में टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। वहीं 'महाभारत' भी दर्शकों के लिए टीवी पर इस समय आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। वहीं बात करें इस नए शो 'महाभारत' की तो इसमें आधुनिक तकनीक का उपयोग करके वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स का भारी उपयोग किया गया है। इस शो में आरव चौधरी, शाहिर शेख, पूजा शर्मा, सौरभ राज जैन, शफक नाज, आदि कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

रश्मि देसाई ने इस शख्स से सीखा गिटार बजाना

मृणाल ठाकुर पर आया इस टीवी एक्टर का दिल,

दिव्यांका त्रिपाठी की इन तस्वीरो को देख उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -