'रामायण' को याद कर देबिना ने बताया 18-18 घंटे करते थे शूट
'रामायण' को याद कर देबिना ने बताया 18-18 घंटे करते थे शूट
Share:

टीवी का जाना माना एक्टर गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी अभिनीत धारावाहिक 'रामायण' का पुनः प्रसारण इन दिनों दंगल चैनल पर हो रहा है। टीवी का जाना माना सीरियल के राम और सीता यानी गुरमीत और देबिना आगे जाकर असल जिंदगी में भी पति-पत्नी बने। देबिना नेएक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में 'रामायण' से जुड़े अनुभव साझा किए। देबिना कहती हैं, "'रामायण' की शूटिंग बड़ोदरा स्थित सागर फिल्मसिटी में हुई थी। तब हम सेट से होटल और होटल से सेट पर ही जाते थे। हमारा ज्यादातर समय सेट पर ही बीतता था। बाहर की दुनिया से हम बिल्कुल अनजान थे। 

वहीं मुझे याद है, 'रामायण' लगभग खत्म होने वाला था, तब इसके प्रमोशन के लिए हमें कई शहरों में जाना पड़ा था। डेढ़ साल बाद जब पहली बार लोगों के सामने आई, तब ऐसा लगा जैसे कि हम कहीं बंद थे।"एक्ट्रेस ने एक अनुभव साझा करते हुए बताया, "शहर का नाम तो याद नहीं,  लेकिन हम एक भक्त के घर गए थे।इसके साथ ही  एजुकेटेड और अमीर फैमिली थी। उनके घर में भगवान की तस्वीरों के साथ हमारी राम और सीता वाली तस्वीर भी लगी थी। हम उस तस्वीर को निहारते ही रह गए। कुछ देर बाद वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। सबने हमसे बात की। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस दौरान एक-एक करके छोटे-बड़े सभी लोग हमारे पांव छूने लगे।" वहीं देबिना ने आगे कहा, "जब एक बुजुर्ग महिला मेरे पैर छूने के लिए आगे बढीं, तब मुझे बहुत अजीब लगा। परन्तु फिर सोचा उनके मन में श्रद्धा के भाव हैं। मुझे लगा कि ऐसे समय पर मैं कुछ कहूंगी तो उन्हें धक्का लगेगा और उनका विश्वास टूट जाएगा। वहीं इसलिए मैं चुप बैठी रही और उन्हे पैर छूने दिए।

राधाकृष्ण फेम सुमेध मुदगलकर ने पापा का किया हेयरकट, कहा डैडी हमेशा से कूल हैं

टीवी सीरियल में हनुमान का रोल निभाने वाले है यह एक्टर

विंदू और दानिश ने हनुमान के रोल के बारे में बतायी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -