एक्स-वाइफ रिद्धि डोगरा के बयान पर अब आई राकेश बापत की प्रतिक्रिया

'बिग बॉस ओटीटी' में बहुत से ऐसे कनेक्शन बने जो बाहर आने के बाद भी नजर आ रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल रहा शमिता शेट्टी और राकेश बापत के बीच का खास कनेक्शन। इस समय दोनों के बीच घर के बाहर भी गहरा कनेक्शन देखने को मिल रहा है। बीते दिनों ही राकेश-शमिता की बढ़ती नजदीकियों के बीच अभिनेता की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा ने बड़ा बयान दिया था। अब उनके बयान पर राकेश ने प्रतिक्रिया दी है।

क्या कहा था रिद्धि डोगरा ने- जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में रिद्धि डोगरा ने कहा था, "मुझे खुशी है अगर राकेश खुश हैं। यह उनका निजी मामला है।" आगे उन्होंने कहा था, 'वह उसी तरह के व्यक्ति हैं जैसे आप उन्हें शो में देख रहे हैं। उनको अगर उस वक्त कोई काम सही नहीं लग रहा है तो वो उस समय वो काम नहीं करेंगे। उन्हें चिल्लाना पसंद नहीं है। इसके बजाय वह लोगों से बात करते हैं।"

क्या प्रतिक्रिया दी राकेश बापत ने- हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान राकेश बापत ने कहा, "अगर मैं किसी के साथ रहूंगा तो वह खुश होगी और इसी तरह अगर उसे कोई मिल जाए तो मुझे भी खुशी होगी। अब तक हमने जो भी फैसले लिए हैं, वे हमारे अपने थे। हमने इसे मैच्योर तरीके से डील किया और इससे बाहर भी निकले।" आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'उनके और रिद्धि के बीच सब ठीक है और आज भी वह एक दूसरे को अच्छा दोस्त मानते हैं।'

बिग बॉस के बाद बदली सपना चौधरी की जिंदगी, माँ बनने के बाद भी स्टेज पर करती हैं धमाकेदार डांस

भारत में धीरे- धीरे कम होता जा रहा है कोरोना का कहर, 24 घंटों में सामने आए मात्र इतने केस

आजमगढ़: खाना बनाते समय सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, 14 लोग बुरी तरह झुलसे, 2 घर हुए राख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -