बलात्कार कर बच्ची को घर में ही दफनाया, समर्थन में सड़क पर उतरे पप्पू यादव
बलात्कार कर बच्ची को घर में ही दफनाया, समर्थन में सड़क पर उतरे पप्पू यादव
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में मेहंदी के पत्ते तोड़ने पड़ोसी के घर गई बच्ची के साथ बलात्कार के पश्चात् क़त्ल कर घर में दफनाने के बाद लोगों का आक्रोश चरम पर है। अपराधी पर कार्रवाई की मांग तेज होने लगी है। इसी के चलते पीड़ित परिवार से मिलने जन अधिकार पार्टी (जाप) सुप्रीमो पप्पू यादव पंहुचे जहां उन्होंने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। उन्होंने सरकार एवं जिला प्रशासन पर भी हमला बोला। पप्पू यादव ने कहा कि अपराधी दिल्ली एवं अन्य स्थानों से भी बच्चियों का अपहरण कर गायब कर देता है तथा अब इस बच्ची का शव उसके घर से बरामद हुआ है। पप्पू यादव ने प्रशासन से अपराधी के घर और जमीन पर बुलडोजर से खुदाई करने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि बेटियां तो अब ना घर में सुरक्षित हैं तथा ना बाहर, क्या इसके लिए समाज दोषी नहीं है। आखिर क्यों ओम प्रकाश जैसे कुत्सित मानसिकता वालों को जीने का अधिकार मिले। सब चीजें सामने आ गई हैं, उसके घर से शव बरामद हुआ है, पुलिस को बिना देर किए चार्जशीट दाखिल कर उसे फांसी की सजा दिलानी चाहिए। इस के चलते पप्पू यादव ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि बच्ची के परिजन निरंतर पुलिस को अपराधी के बारे में बताते रहे मगर बछवाड़ा थाना पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा, यदि पुलिस सभी से कार्रवाई करती तो बच्ची की जान बच सकती थी। इस दौरान पप्पू यादव ने सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि NDA हो या इंडिया केवल 2024 के चुनाव की बात करते है तथा बेटियों की सुरक्षा के लिए कुछ नहीं करते हैं। 

दरअसल 24 जुलाई की प्रातः बच्ची अपने पड़ोसी के घर मेहंदी तोड़ने गई थी जिसके पश्चात् वह लापता हो गई थी। परिजन पड़ोसी पर निरंतर आरोप लगाते रहे मगर पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। बाद में चौथे दिन उसके घर से 10 फीट जमीन खोदकर पुलिस ने बच्ची के शव को बरामद किया था। घटना के पश्चात् पुलिस ने गुड्डू सिंह सहित 6 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। आक्रोशित व्यक्तियों ने गुड्डू सिंह के घर तोड़फोड़ करते हुए आग भी लगा दी थी। परिजनों का आरोप है कि बच्ची के साथ बलात्कार के बाद बेरहमी से उसका क़त्ल कर दिया गया तथा फिर शव को छुपाने के लिए घर के बेसमेंट में ही दफना दिया गया।

रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, गणपति उत्सव पर रेलवे चलाएगा 300 स्पेशल ट्रेनें

आज मणिपुर जाएगा 20 विपक्षी सांसदों का प्रतिनिधिमंडल, सरकार और गवर्नर ने दी प्रभावित इलाकों में जाने की अनुमति

झारखंड: हाईटेंशन तार के संपर्क में आया मुहर्रम का झंडा, करंट लगने से 4 की मौत, कई झुलसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -