खुद को पिता का दोस्त बताकर 7 साल की मासूम को ले गया अपने साथ और फिर
खुद को पिता का दोस्त बताकर 7 साल की मासूम को ले गया अपने साथ और फिर
Share:

हाल ही में आए अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह जयपुर का है. इस केस में, जयपुर में सात साल की बच्ची के साथ रेप के विरोध में लोगों ने मंगलवार को यहां जमकर प्रदर्शन किया. विरोध में, स्थानीय लोगों ने अस्पताल के आसपास के क्षेत्र में खड़ी कई कारों और वाहनों में तोड़फोड़ की। कथित तौर पर, घटना ने एक सांप्रदायिक मोड़ ले लिया है और क्षेत्र में भारी बल तैनात किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने खुद को बच्ची के पिता का दोस्त बताकर मासूम को अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी ने बच्ची को सड़क पर लहूलुहान हालत में छोड़कर चला गया. 

पुलिस ऐसी संवेदनशील स्थिति में लोगों से शांति बनाए रखने की अपील कर रही है। मामला तब सामने आया जब बच्ची ने आरोपी द्वारा उसके साथ बलात्कार करने के बाद घर पहुंची। लड़की को सर्जिकल आईसीयू में भर्ती कराया गया है. मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि उसके सीने पर खरोंच और माथे पर चोट के निशान हैं. उसके निजी भाग में खरोंच के निशान है।

इस बीच, पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। घटना की निंदा करते हुए, स्थानीय लोगों ने अस्पताल के बाहर विरोध करना शुरू कर दिया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। गौरतलब है कि शास्‍त्रीनगर थाना क्षेत्र में कुछ ही दिन पहले चार साल की बच्‍ची के साथ भी रेप की घटना हुई थी। इस मामले में पुलिस अभी तक अपराधियों का पता नहीं लगा पाई है। 

तलाक से इनकार करने के बाद आदमी ने अपनी पत्नियों के साथ किया कुछ ऐसा...

'1000 बहनों के भाई' ने 11 साल की बच्ची के साथ किया रेप, गिरफ्तार

पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ महिला को परेशान करने का मामला दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -