'1000 बहनों के भाई' ने 11 साल की बच्ची के साथ किया रेप, गिरफ्तार
'1000 बहनों के भाई' ने 11 साल की बच्ची के साथ किया रेप, गिरफ्तार
Share:

भोपाल: नाबालिग से बलात्कार के एक और चौंकाने वाले मामले में, मध्य प्रदेश पुलिस ने एक पार्षद को 11 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया है। पार्षद खुद को 'हजार बहनों का भाई' कहता है। दरअसल यह निर्दलीय पार्षद रक्षाबंधन पर सामूहिक राखी बंधवाने का आयोजन करता था और खुद को 'एक हजार बहनों का भाई' कहलाता था। पुलिस को मिले एक गुमनाम पत्र के बाद यह जघन्य मामला सामने आया है. पत्र भेजने वाले ने अपना नाम सजग प्रहरी बताया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी पार्षद की पहचान राजेंद्र सिंह उर्फ ​​केंदू बाबा के रूप में हुई, जिसे सोमवार को गिरफ्तार किया गया था। बैतूलगंज स्टेशन हाउस ऑफिसर (SHO) मोतीलाल कुशवाहा के अनुसार, वह पत्र मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। जब पुलिस ने पीड़िता बच्ची से बात की तो उसने खुद के साथ रेप की पुष्टि की। बच्ची ने कार्रवाई करने की बात कही जिसके बाद पुलिस ने पार्षद को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पीड़िता के परिवार को सुरक्षा का आश्वासन भी दिया है।

पुलिस के अनुसार, उन्होंने रविवार रात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और उन्हें पकड़ने की लिए टीमें भेजी थीं लेकिन वह भाग निकला था। हालांकि, पुलिस के बढ़ते दबाव के कारण, राजेंद्र सिंह ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। अधिकारी ने कहा कि आरोपी करीब एक साल से बच्ची का यौन शोषण कर रहा था। जब लड़की की मां को इस बारे में पता चला, तो उसने आरोपी का सामना किया, लेकिन उसे राजेंद्र द्वारा चुप रहने की धमकी भी दी गई। आरोपी के खिलाफ POSCO ऐक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। 

शर्मसार! उत्तर प्रदेश में रिश्तेदार ने नाबालिग बच्ची के साथ किया दुष्कर्म

पुत्र बना 'कुपुत्र' : मां के साथ किया कुछ ऐसा...

तिहरा हत्याकांड : माँ बेटियों को मार के पतीले में पकाया और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -