पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ महिला को परेशान करने का मामला दर्ज
पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ महिला को परेशान करने का मामला दर्ज
Share:

ठाणे: क्या हो जब रक्षक ही बन जाए भक्षक. जी हाँ, ऐसा ही एक मामला मुंबई से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि जब वह ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन गई तो उसे एक पुलिस हवलदार ने परेशान किया। सूत्रों के मुताबिक, 28 वर्षीय महिला ने कहा कि वह अप्रैल में पडग़ा पुलिस स्टेशन गई थी और देवीदास चव्हाण नामक हवलदार ने उसे परेशान किया।

आरोपी हवलदार पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। अपनी शिकायत में महिला ने अपने पति और ससुराल वालों पर उत्पीड़न और क्रूरता का आरोप लगाया। शिकायत दर्ज करने के बाद, चव्हाण ने महिला को आगे की जांच के लिए पुलिस स्टेशन आने के लिए कहा। जब शिकायतकर्ता पुलिस स्टेशन पहुंची, तो चव्हाण ने उसे परेशां करने लगा। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि आरोपी उसे अपने साथ एक रेस्तरां में जाने के लिए कहता रहा। 28 वर्षीय महिला की शिकायत पर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आपको बता दे की ऐसी ही एक और घटना लखनऊ से सामने आई जहां एक पुलिसकर्मी ने एक महिला का एक साल से अधिक समय तक यौन शोषण किया। आरोपी रोहित यादव ने महिला से शादी करने का वादा किया था, लेकिन एक साल बाद, उसने अपने परिवार की अस्वीकृति का हवाला देते हुए रिश्ता तोड़ दिया। महिला ने कहा कि उसने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कई अन्य अधिकारियों को लिखा, लेकिन उसे किसी से भी प्रतिक्रिया नहीं मिली। शिकायतकर्ता ने दावा किया कि जब वह अपनी शिकायत के साथ पुलिस के पास पहुंची, तो उन्होंने उसे आरोपी के साथ समझौता करने के लिए कहा।

तिहरा हत्याकांड : माँ बेटियों को मार के पतीले में पकाया और फिर...

दिल्ली: प्रॉपर्टी विवाद में 4 लोगो को मारी गोली

महिला से नाज़ायज़ संबंध के शक में ग्रामीणों ने युवक को किया नंगा और....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -