पत्नी को शादी की सालगिरह पर रणवीर ने दिया खास तोहफा
पत्नी को शादी की सालगिरह पर रणवीर ने दिया खास तोहफा
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बीते कल अपनी शादी की सालगिरह मनाई हैं। जी हाँ, इस कपल ने बीते कल अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई है। आपको बता दें कि इस कपल ने छह साल तक डेटिंग करने के बाद 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में एक दूसरे संग सात फेरे लिए थे। जी हाँ और इस कपल की जोड़ी फैंस को काफी ज्यादा पसंद है। आपने देखा होगा रणवीर और दीपिका अक्सर एक दूसरे संग कपल गोल्स देते है। अब इन सभी के बीच रणवीर ने अपनी लेडी लव दीपिका को एनिवर्सरी पर एक प्यारा सा सरप्राइज दिया है।

नसीरुद्दीन शाह की बहू बनने जा रही ये मशहूर अभिनेत्री, नाम सुनकर लग सकता है झटका

जी दरअसल दीपिका पादुकोण इन-दिनों काम के सिलसिले में काफी बिजी चल रही है। इसी के चलते कपल इस साल कुछ खास नहीं कर पाए। हालाँकि रणवीर अपनी पत्नी को खुश करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते, एक्टर ने अपनी पत्नी को उनके ऑफिस जाकर सरप्राइज देने का फैसला किया। जी हाँ, केवल यही नहीं बल्कि एक्टर अपनी खास वाइफी के लिए फूल और चॉकलेट लेकर गए और उन्हें स्पेशल फील करवाया। इस दौरान पति रणवीर को अचानक पास देखकर दीपिका भी फूली नहीं समाई। आप सभी को बता दें कि बीते साल रणवीर और दीपिका छुट्टियां मनाने निकले थे।

दोनों ने वहां से कई रोमांटिक तसवीरें भी शेयर की थी। आप देख सकते हैं रणवीर कपूर ने इस सरप्राइज की एक झलक इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया। वीडियो में दीपिका अपनी टीम के साथ ऑफिस के अंदर काम कर रही होती हैं और फोटो में दीपिका एक कुर्सी पर बैठी लैपटॉप को देख रही होती हैं। इस दौरान उनके आसपास कई लोग खड़े होते हैं। ऐसे में दीपिका को टैग करते हुए रणवीर ने उनकी ओर इशारा करते हुए एक तीर भी खींचा। फोटो में दीपिका ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ है और बालों को बन में बांध रखा है।

सामने आया हंसिका मोटवानी की शादी का कार्ड, चुनी अनोखी थीम

आखिर क्यों अदनान सामी ने छोड़ दिया पाकिस्तान?, बोले- 'जल्द सच्चाई का पर्दाफाश करूँगा'

तो क्या सच में प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, जानिए वायरल फोटो का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -