आखिर क्यों अदनान सामी ने छोड़ दिया पाकिस्तान?, बोले- 'जल्द सच्चाई का पर्दाफाश करूँगा'
आखिर क्यों अदनान सामी ने छोड़ दिया पाकिस्तान?, बोले- 'जल्द सच्चाई का पर्दाफाश करूँगा'
Share:

भारतीय नागरिक बनने के लिए साल 2015 में अपनी पाकिस्तानी नागरिकता छोड़ने वाले गायक अदनान सामी एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं। जी दरअसल उन्होंने हाल ही में यह दावा किया है कि जब वह पाकिस्तान में रह रहे थे तो वहाँ की सरकार ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। जी दरअसल अदनान ने पाकिस्तान प्रशासन पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि, 'वह जल्द ही वहाँ की सच्चाई का खुलासा करेंगे।' जी दरअसल बीते सोमवार (14 नवंबर, 2022) को अदनान सामी ने ट्विटर पर एक नोट शेयर करते हुए कहा है, “लोग पूछते हैं कि पाकिस्तान के लिए मेरे दिल में इतनी नफरत क्यों है? सच तो यह है कि मेरे मन में पाकिस्तान के लोगों के प्रति कोई नफरत नहीं है, वहाँ के लोग भी मुझे प्यार करते हैं।”

सारा को डेट कर रहे शुभमन गिल!, इशारों-इशारों में किया खुलासा

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा, “मेरी समस्या वहाँ की सरकार से है, जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि प्रशासन ने मेरे साथ क्या किया। यही वजह थी कि मैंने पाकिस्तान छोड़ दिया। जल्द ही इस पूरी सच्चाई का पर्दाफाश करूँगा, कि उन्होंने मेरे साथ क्या किया। इस बारे में कई लोगों को नहीं पता है, मेरे खुलासे से कम से कम आम जनता तो हैरान हो ही जाएगी। कई सालों तक मैं चुप रहा, सही समय आने पर खुलासा करूँगा।”

आप सभी को यह भी बता दें कि अदनान सामी ने साल 2015 में पाकिस्तानी नागरिकता छोड़ दी थी। जी हाँ और इसके बाद, भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन किया और साल 2016 में भारतीय नागरिक बन गए। आज अदनान संगीत की दुनिया के मशहूर गायक हैं, जी हाँ और यही कारण है कि संगीत में उनके योगदान के लिए साल 2020 में उन्हें भारत का चौथा सर्वोच्च नागरिक सम्मान, पद्म श्री भी दिया गया था।

तो क्या सच में प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, जानिए वायरल फोटो का सच

नसीरुद्दीन शाह की बहू बनने जा रही ये मशहूर अभिनेत्री, नाम सुनकर लग सकता है झटका

इंडस्ट्री छोड़ रहे आमिर खान!, कहा- 'मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूँ'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -