तो क्या सच में प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, जानिए वायरल फोटो का सच
तो क्या सच में प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, जानिए वायरल फोटो का सच
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं। आपको बता दें कि अदाकारा बीते कई सालों से इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। जी हाँ और अपने सफल फिल्मी करियर के बाद एक्ट्रेस ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग शादी की थी। वहीं अब अदाकारा अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। अब इन सभी के बीच कैटरीना कैफ की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें देखकर सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे हैं। जी दरअसल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को जयपुर में शानदार तरीके से रॉयल वेडिंग की थी।

राइटर मुश्ताक शेख का बड़ा खुलासा, कहा- "एब्स चेक करने के लिए SRK के साथ ऐसी हरकत करती थी फरहा..."

वहीं उनकी उस दौरान की तस्वीरों ने फैंस को सरप्राइज दे दिया था। उस दौरान शादी समारोह के लिए कैटरीना और विक्की ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से शानदार आउटफिट पहने थे। अब बीते 13 नवंबर 2022 को कैटरीना कैफ को उनकी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' के सेट पर देखा गया। यहाँ से एक तस्वीर सामने आई जिसमे अभिनेत्री को फ्लोरल मिडी ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान कैटरीना ने अपने लुक को गुलाबी रंग के ओवरकोट के साथ स्टाइल किया और अपने बालों को वेवी कर्ल में खुला छोड़ दिया था। अब फैंस असमंजस में है कि वह प्रेग्नेंट हैं या फिर ये उनकी फिल्म के लिए उनका गेटअप है। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर तस्वीरों को वायरल किया जा रहा है और इसके वायरल होते ही उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें तेज हो गई हैं।

कई लोग सवाल कर रहे हैं क्या कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं? हालाँकि यह पहली बार नहीं है, जब कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। बल्कि कुछ महीने पहले, कैटरीना को एयरपोर्ट पर देखा गया था और उस दौरान गुलाबी रंग के फ्रॉक सूट में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। फिलहाल सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें वायरल होते ही फैंस कयास लगाने लगे कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं, हालाँकि कुछ कहा नहीं जा सकता है।

इंडस्ट्री छोड़ रहे आमिर खान!, कहा- 'मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूँ'

सारा को डेट कर रहे शुभमन गिल!, इशारों-इशारों में किया खुलासा

सच्ची घटना पर आधारित है काजोल की ये फिल्म, दिल जीत लेगा मूवी का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -