सामने आया हंसिका मोटवानी की शादी का कार्ड, चुनी अनोखी थीम
सामने आया हंसिका मोटवानी की शादी का कार्ड, चुनी अनोखी थीम
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। अदाकारा को आप सभी ने कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा और अब वह शादी करने जा रहीं हैं। हंसिका अपने बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया के साथ शादी के लिए तैयार हैं। जी हाँ और हंसिका और उनके मंगेतर सोहेल की शाही शादी 4 दिसंबर 2022 को जयपुर के मुंडोता किले और महल में होगी। ऐसे में अब शादी का कार्ड सामने आया है।

इंडस्ट्री छोड़ रहे आमिर खान!, कहा- 'मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूँ'

बीते 2 नवंबर 2022 को हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने ड्रीमी प्रपोजल की शानदार झलक के साथ अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया था। इन तस्वीरों में सोहेल कथूरिया को एफिल टावर के सामने एक्ट्रेस को प्यार से प्रपोज करते देखा जा सकता है। वहीं उस दौरान हंसिका एक व्हाइट ड्रेस में बहुत खूबसूरत नजर आईं थीं और जब सोहेल ने उन्हें प्रपोज किया, तो वह खुशी से झूम उठीं थी। अब हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की शादी के निमंत्रण कार्ड की कुछ झलकियां सामने आईं हैं। झलकियों में फूलों के डिजाइनर और एक फोटो के साथ सजाए गए ऑक्सीडाइज़्ड फ्रेम को देख सकते हैं।

यह कुछ उपहारों के साथ है और हम इस पर एक नोट भी देख सकते हैं, जिसमें लिखा है, "सेव द डेट"। जी हाँ और इसमें शादी से पहले और शादी के सभी उत्सवों का जिक्र किया गया है। आप देख सकते हैं यह बेहतरीन है और इसी के चलते यह इस समय चर्चा में है। आपको शादी का यह कार्ड कैसा लगा जरूर बताएं?

आखिर क्यों अदनान सामी ने छोड़ दिया पाकिस्तान?, बोले- 'जल्द सच्चाई का पर्दाफाश करूँगा'

तो क्या सच में प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, जानिए वायरल फोटो का सच

नसीरुद्दीन शाह की बहू बनने जा रही ये मशहूर अभिनेत्री, नाम सुनकर लग सकता है झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -