नसीरुद्दीन शाह की बहू बनने जा रही ये मशहूर अभिनेत्री, नाम सुनकर लग सकता है झटका
नसीरुद्दीन शाह की बहू बनने जा रही ये मशहूर अभिनेत्री, नाम सुनकर लग सकता है झटका
Share:

बॉलीवुड सेलेब्स को अक्सर अपने रिलेशनशिप को मीडिया व फैंस से छिपाते हुए देखा जाता है। बहुत कम ऐसे कपल हैं जो सबके सामने सरेआम अपने इश्क को कबूल लेते हैं। अब इसी लिस्ट में एक नाम शामिल हुआ है बॉलीवुड स्टार्स करिश्मा शर्मा (Karishma Sharma) और विवान शाह (Vivaan Shah) का है। जी हाँ, दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं और पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालाँकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप नहीं दिया है।

राइटर मुश्ताक शेख का बड़ा खुलासा, कहा- "एब्स चेक करने के लिए SRK के साथ ऐसी हरकत करती थी फरहा..."

जी दरअसल हाल ही में पहली बार करिश्मा ने अपने और विवान के रिश्ते पर खुलकर बात की है और बताया है कि विवान के साथ उनका रिलेशन कैसा है। वहीं इस दौरान जब भी विवान से इसके बारे में पूछा गया है, तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया और कहा कि वे इस बारे में अभी बात करने के लिए तैयार नहीं हैं। जी दरअसल, एक लेटेस्ट इंटरव्यू में जब करिश्मा से विवान के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया, ''पिछले साल, जब मेरे पिता का निधन हुआ, वह और उनका परिवार मेरे लिए वहां मौजूद थे। उनका परिवार मेरे परिवार जैसा है। वह मेरे जीवन में एक प्रिय, मेरे सबसे अच्छे दोस्त और एक आशीर्वाद हैं और मेरी मां उन्हें बहुत पसंद करती हैं।"

आप सभी को हम यह भी बता दें कि विवान शाह दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक के बेटे हैं। जी हाँ और उन्होंने फिल्म '7 खून माफ' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीता। बात करें करिश्मा के बारे में तो वह कई शोज और फिल्मों में दिख चुकीं हैं। इसमें तेरा घाटा गाने के लिए वह खूब मशहूर हुईं थीं।

इंडस्ट्री छोड़ रहे आमिर खान!, कहा- 'मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूँ'

सारा को डेट कर रहे शुभमन गिल!, इशारों-इशारों में किया खुलासा

सच्ची घटना पर आधारित है काजोल की ये फिल्म, दिल जीत लेगा मूवी का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -