रणवीर-दीपिका की शादी हुई पक्की, इस दिन लेंगे सात फेरें

रणवीर-दीपिका की शादी हुई पक्की, इस दिन लेंगे सात फेरें

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कहे जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अफेयर की चर्चा तो शुरुआत से हो रही है. दोनों कई बार डेट पर भी स्पॉट हुए हैं. पिछले काफी समय से दीपिका और रणवीर की शादी की चर्चाएं हो रही थी और हाल ही में ऐसी खबर सुनने में आई है दीपिका और रणवीर की शादी कन्फर्म हो चुकी है. सोशल मीडिया पर भी दीपवीर की शादी का ट्रेंड शुरू हो गया है.

टाइगर श्रॉफ को छोड़ चंकी की बेटी इनके साथ करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

इस साल की शुरुआत में ही दीपिका और रणवीर की सगाई की ख़बरें जोरों-शोरो से सुनने में आई थी. रणवीर और दीपिका की सगाई श्रीलंका में हुई थी जब दोनों अपने परिवालों के साथ छुट्टियां मनाने गए थे. अब तो इन लव बर्ड्स की शादी की तारीख भी पक्की हो गई है. सूत्रों की मानें तो 20 नवम्बर को रणवीर और दीपिका शादी के बंधन में बंध जाएंगे. रणवीर और दीपिका भी विरूष्का जैसे ही डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं. दोनों इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे.

रणवीर के लिए ऐसी दीवानगी कि फैन ने सरेआम उतार दी अपनी पैंट

ख़बरों की मानें तो रणवीर और दीपिका की शादी में सिर्फ उनके करीबी रिश्तेदार और परिवारवाले ही शामिल होंगे. दीपवीर की शादी की गेस्ट लिस्ट में भी बस 30 लोगों का नाम ही शामिल है. शादी के बाद रणवीर और दीपिका दो रिसेप्शन पार्टी भी ऑर्गनाइज़ करेंगे. पहला रिसेप्शन तो दिल्ली में होगा और दूसरा बैंगलोर में आयोजित किया जाएगा. बैंगलोर दीपिका का होम टाउन है. हाल ही में कबीर बेदी ने भी एक ट्वीट कर रणवीर और दीपिका को शादी की बधाई दी है.

रणवीर से जानिए फिल्म इंडस्ट्री में सफलता का राज़

कबीर बेदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- 'बहुत ही सुंदर कपल और इटली में बहुत ही सुंदर लोकेशन. बहुत ही शानदार इवेंट होगा. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को बहुत-बहुत बधाई. उन्हें ज़िंदगीभर की खुशियां मिलें.' हालांकि अब तक रणवीर और दीपिका के परिवार की तरफ इस बात की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है लेकिन कबीर बेदी के ट्वीट के जरिए तो सब कुछ साफ जाहिर हो रहा है और सोशल मीडिया पर भी रणवीर और दीपिका की शादी की चर्चा शुरू हो चुकी है.

बॉलीवुड अपडेट...

Video: रणवीर का हाथ छुड़ाकर ये हरकत करने लगीं दीपिका पादुकोण

टीवी का यह मशहूर एक्टर अब बन गया किसान

टीवी की दो पॉपुलर सीता का हुआ मिलन