टीवी की दो पॉपुलर सीता का हुआ मिलन
टीवी की दो पॉपुलर सीता का हुआ मिलन
Share:

एक समय ऐसा था जब सभी लोग अपना सारा कामकाज छोड़कर टीवी पर रामायण देखने बैठ जाते थे. साल 1986 में रामायण का क्रेज़ सभी लोगों के सर चढ़कर बोलता था. इस शो में सीता के किरदार को तो कोई नहीं भूल सकता है. सीता का किरदार एक्ट्रेस दीप‍िका चिखलिया ने निभाया था और इस शो के जरिए दीपिका ने घर-घर में अपनी एक खास पहचान बना ली थी. आलम ये था कि, लोग दीपिका को देखते ही उन्हें सीता माता समझकर उनके पैर छूने लगे थे.

नागिन 3 की इस अभिनेत्री का हुआ ब्रेकअप!!

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon) on

पुरानी रामायण के बाद नई रामायण आई थी जिसमें देब‍िना बनर्जी ने सीता का किरदार निभाया था. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें पुरानी और नई सीता दोनों ही साथ में नजर आ रहीं हैं. जी हां... एक ही फ्रेम में जब दोनों सीता नजर आईं तो वो पल ही यादगार बन गया. इस फोटो को देबिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. देबिना की ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी.

जश्न में डूबी 'ये रिश्ता क्या..' की स्टारकास्ट

देबिना ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- When #Sita meets Sita ........ देबिना ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि, उन्होंने सीता का किरदार निभाने से पहले रामायण की डीवीडी देखी थी और दीपिका जी की एक्टिंग पर ध्यान दिया था. इस दौरान उन्होंने दीपिका से मिलने को अद्भुत भी बताया. फैंस तो दोनों सीता को साथ में देखकर बहुत खुश हुए और उनकी इस तस्वीर की तारीफ भी कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर छाया करिश्मा का ट्रेडिशनल लुक

आपको बता दें साल 2008 में आई रामायण में देबिना ने सीता का किरदार और गुरमीत चौधरी ने राम का किरदार निभाया था. सभी ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया था और शो के साथ दिखने के बाद ही देबिना और गुरमीत की रील लाइफ जोड़ी रियल लाइफ जोड़ी में तब्दील हो गई थी.

चटपटी ख़बरें...

'लंदन' की सड़कों पर बोल्ड हुई ये पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस

Naagin 3 : जामिनी को मारने के बाद 'बेला' की ज़िंदगी में बड़ा बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -