टाइगर श्रॉफ को छोड़ चंकी की बेटी इनके साथ करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
टाइगर श्रॉफ को छोड़ चंकी की बेटी इनके साथ करेंगी बॉलीवुड डेब्यू
Share:

ये साल यानी 2018 स्टार किड के लिए है और कई सारे बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड में एंट्री ले रहे हैं. जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, सुहाना खान और अब आगे और भी आने वाले हैं जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं. अभी हाल ही में खबर आई है कि चंकी पांडेय की बेटी भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. कुछ दिनों से खबरें चल रही थी कि चंकी पांडेय की बेटी किसके साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं लेकिन अब बात साफ़ हो चुकी है कि कौन है वो कलाकार.

इस अभिनेत्री ने भारतीय सैनिको को कहा बेवकूफ

खबरों की मानें तो, चंकी पांडेय की बेटी अनन्या टाइगर श्रॉफ के साथ नज़र आने वाली थी लेकिन अब वो बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ डेब्यू करने जा रही हैं. अनन्या रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. इसकी एक खास वजह भी सामने आई है. दरअसल, अनन्या ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में तो टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आने वाली थी जो इसी साल 23 नवंबर को रिलीज होने वाली थी पर इसकी डेट आगे बढ़ा दी गई और इसी कारण उस फिल्म से डेब्यू नहीं होगा. अब ये फिल्म 10 मई 2019 को रिलीज़ होगी. 

बात करें रोहित शेट्टी की सिम्बा की तो उसमें रणवीर सिंह और सारा अली खान हैं और अनन्या पांडेय इसमें कैमियों रोल में नज़र आएँगी जो 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी. इसके बाद वो टाइगर श्रॉफ के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में भी नज़र आएँगी जिसमें तारा सुतारिया भी है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

एक हफ्ते में सिर्फ इतने पर ही सिमट गया 'मुल्क' का 'कारवां'

अर्जुन ने की अपनी 12 वीं फिल्म की शूटिंग शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -