रणवीर के लिए ऐसी दीवानगी कि फैन ने सरेआम उतार दी अपनी पैंट
रणवीर के लिए ऐसी दीवानगी कि फैन ने सरेआम उतार दी अपनी पैंट
Share:

बॉलीवुड के बिंदास एक्टर कहे जाने वाले रणवीर सिंह हमेशा ही अपने मस्तमौला अंदाज़ के लिए सुर्ख़ियों में बने ही रहते हैं. रणवीर कभी अपनी हरकतों के कारण चर्चा का विषय बने होते हैं तो कभी वो अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्ख़ियों में आ जाते हैं. लेकिन हाल ही में रणवीर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद ये साबित हो गया है कि रणवीर की तरह ही उनके फैंस भी बिंदास हैं. हाल ही में रणवीर मुंबई में एक ब्रांड के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए थे और इस दौरान उनसे मिलने के लिए फैंस की भीड़ लग गई. लेकिन इनमे से रणवीर का एक ऐसा भी फैन था जिसने उनकी खातिर सबके सामने अपनी पैंट उतार दी.

फैशन शो में करीना, सोनाक्षी और रणवीर ने दिखाया अपना टशन

सुनकर आप भी हैरान हो गए होंगे और ये ही सोच रहे होंगे कि आखिर फैन ने पैंट उतारकर क्या साबित करना चाहा? तो हम आपको बता दें रणवीर के इस फैन ने एक बॉक्सर पहना था जिसमें पीछे की साइड रणवीर का फोटो बना हुआ था. लड़के ने पैंट उतारकर रणवीर को बॉक्सर पर बनी उनकी फोटो दिखाई जिसे देखकर रणवीर अपने इस फैन से काफी ज्यादा खुश हुए. रणवीर ने अपने फैन से प्रभावित होकर उन्हें एक तोहफा भी दिया.

'तख़्त' पाने के लिए औरंगजेब बनेंगे रणवीर

 

A post shared by Voompla (@voompla) on

इस वीडियो में आप देख सकते हैं रणवीर ने अपने फैन को बम दिखाने को कहा इसके बाद फैन ने सबके सामने बिना किसी झिझक के पैंट उतारी और रणवीर को उनके बॉक्सर पर बनी तस्वीर दिखा दी. रणवीर ने अपने फैन के साथ एक फोटो भी क्लिक करवाया था. वहीं उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करें तो रणवीर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सिम्बा' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं. इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान भी नजर आने वाली हैं. इसी के साथ रणवीर अपनी फिल्म 'गली बॉय' के कारण भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

रणवीर से जानिए फिल्म इंडस्ट्री में सफलता का राज़

Video: रणवीर का हाथ छुड़ाकर ये हरकत करने लगीं दीपिका पादुकोण

महेश बाबू के साथ जल्दी ही दिखेंगे ये बॉलीवुड अभिनेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -