रणवीर से जानिए फिल्म इंडस्ट्री में सफलता का राज़
रणवीर से जानिए फिल्म इंडस्ट्री में सफलता का राज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह कई बड़ी फिल्में कर चुके हैं और आज सभी के दिल पर छाये हुए हैं. रणवीर सिंह आजकल अपनी फिल्मों की वजह से कम और अपने पर्सनल रिलेशन की वजह से चर्चा में बने हुए हैं. इसके अलावा हाल ही में रणवीर ने फिल्म इंडस्ट्री में सफल होने का राज़ बताया. जी हाँ, उन्होंने कहा है कि अगर आपको फिल्म इंडस्ट्री में सफल होना है कि किस तरह काम करना होगा. तो आइये जानते हैं कैसे काम करना चाहिए.

पूनम पांडेय से बड़े प्राइवेट पार्ट् होने का इस लड़की ने किया दावा

रणवीर ने बताया है कि वो जो फिल्म करते हैं उनसे उन्हें कोई भी शिकायत नहीं है बल्कि वो उन खुशनसीब में से एक हैं जो वही करते हैं जो उन्हें करना होता है. उनका मानना है कि वो अच्छे निर्माताओं से जुड़े हैं और अच्छा काम कर रहे हैं रणवीर हर तरह की फिल्म करते हैं जिनमे एक्शन, ड्रामा, रोमांच सभी कुछ होता है इसलिए उन्हें अपना काम अच्छा लगता है. रणवीर ने कहा, 'आपको जीवन में सफल होने के लिए बहुत सी चीजों से समझौता करना पड़ता है. आपका समय, आपकी प्राइवेसी सभी से. ईमानदारी से आप मुझे कभी शिकायत करते हुए नहीं देखेंगे.'' हमने वाकई कभी इन्हें कभी शिकायत करते नहीं देखा.

इस रोल के लिए काफी उत्साहित हैं जॉन अब्राहम

रणवीर सिंह ने आगे कहा कि उनके साथ उनका परिवार है जो काफी सहायता करता है. माता-पिता, दोस्त, टीम जैसे कई लोग हैं जो मुझे संभाले हुए हैं और जब भी जरूरत होती है वो मेरा साथ देते हैं. अब काम की बात करें तो रणवीर सिंह सिंबा’, ‘गली बॉय’ और ’83’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर रहे हैं. इनमे से दिसंबर में 'सिम्बा' रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

VIDEO: रास्ता भटकने पर गुस्से में महिला पर चिल्लाने लगीं ऐश्वर्या

बायोपिक फिल्म नहीं है रितिक की 'सुपर 30', हुआ बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -