रणवीर सिंह ने ततड़ ततड़, काला चश्मा गानों पर जमकर किया डांस, लिखा-जरूरत के लिए हायर करें
रणवीर सिंह ने ततड़ ततड़, काला चश्मा गानों पर जमकर किया डांस, लिखा-जरूरत के लिए हायर करें
Share:

अपने खास स्टाइल के लिए बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जाने जाते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह अपने अजब गजब आउटफिट को लेकर सुर्खियो में बने रहते हैं. वहीं इन दिनों रणवीर सिंह का डांस वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में रणवीर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. रणवीर सिंह ने दिल्ली में कार्यक्रम के दौरान शिरकत की थी. बता दें कि रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि- लिखा था कि किसी भी पार्टी और शादी के लिए एंटरटेनमेंट की जरूरत के लिए हायर करें

ग्लैमरस फिगर होने के बाद भी अकेली रह गई यह ऐक्ट्रेस

दिल्ली की एक शादी में रणवीर सिंह रेड सूट और ब्लैक शर्ट पहने हुए डांस करते हुए नजर आए है. रणवीर सिंह ने इस दौरान राम लीला के ततड़ ततड़, काला चश्मा, माय नेम इस लखन जैसे सुपरहिट गानों पर जमकर डांस किया है. अब उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. रणवीर के फैंस उनके इस डांस को काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में रणवीर सिंह का बिलकुल अलग अंदाज देखने को मिल रहा है.

ट्रेलर लांच इवेंट में बोले कार्तिक, कहा- 'मेरी जिंदगी में ना पत्नी है और ना वो...'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणवीर सिंह ने कई गाने पर डांस किया है. कुछ गाने पर रणवीर सिंह सोलो डांस किया है, तो वहीं कुछ गाने पर रणवीर सिंह कुछ लोगों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. रणवीर सिंह के करियर की बात करें तो रणवीर सिंह फिल्म 83 में नजर आएंगे. फिल्म 83 कपिल देव की बायोपिक हैं. रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव की भूमिका दिखाई देने वाले है.

भूमि पेडनेकर ने अपनी हॉट अदाओं से सोशल मीडिया पर ढहाया कहर

पति पत्नी और वो का ट्रेलर देखकर ख़ुश हुए सेलेब्स, दिए ऐसी रिएक्शन

जादूगर बन डांस शो में पहुंचे रणवीर, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -