पति पत्नी और वो का ट्रेलर देखकर ख़ुश हुए सेलेब्स, दिए ऐसी रिएक्शन
पति पत्नी और वो का ट्रेलर देखकर ख़ुश हुए सेलेब्स, दिए ऐसी रिएक्शन
Share:

फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे ने बहुत अहम किरदार अदा किया है. इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है, आखिरकार मेकर्स ने दर्शको के इंतजार को खत्म करते हुए फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया है. पति पत्नी और वो के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन चिंटू त्यागी की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी पत्नी और वो यानी तपस्या सिंह इस कैरेक्टर को अनन्या पांडे निभा रही हैं, फंसे हुए दिखाई दे रहे है.

VIDEO: जारी हुआ 'पति पत्नी और वो' का धमाकेदार ट्रेलर, हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भूमि पेडनेकर फिल्म के ट्रेलर में कार्तिक आर्यन की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही हैं. पति पत्नी और वो के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है, बहुत ही मजेदार ट्रेलर है, सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए ट्रेलर को बहुत ही शानदार बता रहे हैं. बता दें पति पत्नी और वो फिल्म के ट्रेलर को रिलीज हुए महज कुछ ही देर हुए हैं, इतने ही देर में ट्रेलर को 4 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सारा अली खान के यह पिक्चर्स, जानिए क्या है कारण

इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि पति पत्नी और वो के ट्रेलर को कितना पसंद किया जा रहा है. मूवी क्रिटिक रोहित जयसवाल ने कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो का ट्रेलर देखने के बाद कहा है कि बहुत ही मजाकिया ट्रेलर है, कॉमेडी से फुल है, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छा करेगी.साथ ही रोहित जयसवाल का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर पति पत्नी और वो फिल्म जरुर ही डबल डिजिट में ओपनिंग करेगी. वहीं फैंस भी कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो को शानदार बता रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि भूमि पेडनेकर की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कार्तिक आर्यन के लिए कहा है कि एक बार फिर से अपने डायलॉग से दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं.

जादूगर बन डांस शो में पहुंचे रणवीर, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

ट्रेलर लांच इवेंट में बोले कार्तिक, कहा- 'मेरी जिंदगी में ना पत्नी है और ना वो...'ग्लैमरस

फिगर होने के बाद भी अकेली रह गई यह ऐक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -