जादूगर बन डांस शो में पहुंचे रणवीर, फैंस ने किया जमकर ट्रोल
जादूगर बन डांस शो में पहुंचे रणवीर, फैंस ने किया जमकर ट्रोल
Share:

बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणवीर इस समय बहुत सुर्ख़ियों में चल रहे है उन्होंने एक के बाद एक हिट मूवी की है रणवीर सिंह अपने अतरंगी फैशन सेंस से हमेशा फैंस के निशाने पर बने है. इस बार भी उनका लुक कुछ अजीबनज़र आया है. वही अपने गुरु श्यामक डावर के डांस शो में पहुंचे रणवीर को देखकर सबकी आंखे चौंध रह गई.

सिर पर टोपी, जैकेट और पेंट पहने रणवीर का लुक बिल्कुल अलग थे. मिली जानकारी के मुताबिक मरून और ब्लैक रंग के सूट का कांबिनेशन तो बहुत जैम रहा था. लेकिन इस सूट की डिजाइन इतनी अजीब थी लोग रणवीर सिंह को ट्रोल करना शुरू कर दिया. वही एक फैंस ने तो लिखा है कि दीपिका अपना ब्लैक पलाजो ढूंढ रही होंगी. जंहा लाल रंग के शूज और काली टोपी पहने रणवीर हाथों में छड़ी भी लिए हुए है. यदि हम बात करें अगर पैंट की तो वो पैंट कम और पलाजो ज्यादा लग रहा था.

जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके है. वही सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभी पिछले दिनों ही एक दिन में दो बार एयरपोर्ट पर नजर आए रणवीर सिंह ने रंग बिरंगा सूट पहना हुआ था.इस बार रणवीर को उनके फैंस ने काफी अजीबों गरीब कमैंट्स और अजीब लुक के लिए उनकी क्लास लगा दिया है. वही मिली जानकारी के अनुसार यह अभी स्पष्ट नहीं है की उन्होंने इसका क्या जबाब दिया है. 

ट्रेलर लांच इवेंट में बोले कार्तिक, कहा- 'मेरी जिंदगी में ना पत्नी है और ना वो...'

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सारा अली खान के यह पिक्चर्स, जानिए क्या है कारण

VIDEO: जारी हुआ 'पति पत्नी और वो' का धमाकेदार ट्रेलर, हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -