ट्रेलर लांच इवेंट में बोले कार्तिक, कहा- 'मेरी जिंदगी में ना पत्नी है और ना वो...'
ट्रेलर लांच इवेंट में बोले कार्तिक, कहा- 'मेरी जिंदगी में ना पत्नी है और ना वो...'
Share:

कार्तिक आर्यन की नयी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का ट्रेलर आज मुंबई में पूरी स्टारकॉस्ट की मौजूदगी में लांच हुआ। इस कार्यक्रम में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे, अपारशक्ति खुराना समेत निर्देशक मुदस्सर अजीज, क्रिएटिव प्रोड्यूसर जूनो चोपड़ा और निर्माता भूषण कुमार भी मौजूद थे। इस फिल्म में एक तरफ जहा कार्तिक एक बेचारे पति (चिंटू त्यागी) के किरदार में नजर आएंगे, जिसकी शादी उनके पिता ने जल्दी करवा दी है वहीं दूसरी तरफ भूमि ने कार्तिक की पत्नी (वेदिका त्यागी) का किरदार निभाया है इसके साथ ही अनन्या फिल्म में कार्तिक की वो यानी की तपस्या के रोल में हैं जिन्हें देखकर चिंटू त्यागी का दिल अपनी हदें भूल जाते है।

यह फिल्म 1978 में रिलीज हुई फिल्म 'पति, पत्नी और वो' की रीमेक है जिसे  6 दिसंबर को रिलीज किया जायेगा। ट्रेलर लांच इवेंट में स्टारकॉस्ट की मीडिया से बातचीत हुई। जहां पर कार्तिक ने फिल्म के बारे में काफी कुछ बताया, 'जब पहली बार मुझे पति,पत्नी और वो ऑफर की गई तब  मैंने इस फिल्म के लिए तुरंत ही हां कर दी। कार्तिक ने आगे बताया,'1978 में रिलीज हुई असल फिल्म पति, पत्नी और वो को उन्होंने बहुत पहले देखा था। यह एक ऐतिहासिक फिल्म है। मेरे माँ और पापा की यह पंसदीदा फिल्मों में एक है। एक्टर कार्तिक आर्यन से बातचीत के दौरान उनसे यह सवाल भी किया गया कि आपकी जिंदगी में वो कौन है, जिसके जवाब में कार्तिक ने कहा कि मेरी जिंदगी में ना तो पत्नी है और ना ही वो है।

भूमि ने फिल्म के बारे में कहा कि जब उन्हें इस फिल्म के लिए बोला गया तो उन्हें भी फिल्म की कहानी काफी अच्छी लगी। फिल्म की कास्टिंग और डायलॉग्स बहुत अलग हैं। इसके साथ ही यह फिल्म मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि आज से पहले मैंने पर्दे पर इस तरह का किरदार नहीं निभाया था। मैं अपने करियर में वेदिका त्यागी की तरह का कोई रोल निभाना चाहती थीं।

VIDEO: जारी हुआ 'पति पत्नी और वो' का धमाकेदार ट्रेलर, हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

मलाइका ने बेटे संग शेयर की अश्लील तस्वीर, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

सामने आया बॉलीवुड के 'बाबा' का वॉरियर लुक, रिलीज़ हुआ 'पानीपत' का दूसरा पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -