भूमि पेडनेकर ने अपनी हॉट अदाओं से सोशल मीडिया पर ढहाया कहर
भूमि पेडनेकर ने अपनी हॉट अदाओं से सोशल मीडिया पर ढहाया कहर
Share:

अपने हॉट एंड बोल्ड अदाओं के लिए भूमि पेडनेकर ​पूरी फिल्म जगत में बहुत मशहुर है. भूमि पेडनेकर कार्तिक आर्यन की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही हैं, तो वहीं अनन्या पांडे उनकी गर्लफ्रेंड की भूमिका में दिखाई दे रही हैं. इस बीच भूमि पेडनेकर की कुछ बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. फोटोज में भूमि पेडनेकर येलो कलर की साड़ी में बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड अंदाज में पोज करती हुई दिखाई दे रही है.

VIDEO: जारी हुआ 'पति पत्नी और वो' का धमाकेदार ट्रेलर, हंस हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भूमि पेडनेकर का ये हॉट एंड सेक्सी स्टाइल उनके तमाम फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वायरल हुई इन फोटोज पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनके इस सेक्सी ट्रेडिशनल लुक के दीवाने हुए जा रहे हैं. इसके अलावा भी भूमि पेडनेकर के कई फैन पेज हैं जो उनकी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. भूमि पेडनेकर खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो खुद भी अपने फैंस के साथ अपनी बोल्ड फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सारा अली खान के यह पिक्चर्स, जानिए क्या है कारण

अगर बात करें इस लुक की तो भूमि पेडनेकर ने न्यूड मेकअप और लाइट शेड लिपस्टिक के साथ पूरा किया है. इसके साथ उनके खुले बाल फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रहे हैं. भूमि की क्यूट स्माइल लोगों पर बिजलियां गिरा रही हैं. वहीं अगर भूमि पेडनेकर के काम की बात की जाए तो, ट्रेलर में ये देखने को मिल रहा है कि चिंटू त्यागी के जीवन का चाबी उनकी पत्नी के हाथ में है, तो दिल की चाबी वो के हाथ में है. कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे फिल्म के ट्रेलर में बिलकुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे है.

जादूगर बन डांस शो में पहुंचे रणवीर, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

ट्रेलर लांच इवेंट में बोले कार्तिक, कहा- 'मेरी जिंदगी में ना पत्नी है और ना वो...'

ग्लैमरस फिगर होने के बाद भी अकेली रह गई यह ऐक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -