VIDEO : जब अरसे बाद मिले बॉलीवुड के 'गुंडे', एक साथ जमकर किया डांस
VIDEO : जब अरसे  बाद मिले बॉलीवुड के 'गुंडे', एक साथ जमकर किया डांस
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की आगामी फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' आखिरकार रिलीज हो चुकी है. हालांकि रिलीज से पहले फिल्म की स्क्रीनिंग कई बार मुंबई में भी हो चुकी है और बीते दिनों मुंबई में अर्जुन ने फिर से एक बार अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी थी. इसमें कई सितारे शामिल हुए. वहीं इस दौरान रणवीर सिंह भी नजर आए और अर्जुन कपूर के साथ मिलकर उन्होंने डांस भी किया. 

हिंदी सिनेमा के कई अन्य कलाकारों के साथ अभिनेता रणवीर सिंह भी इस स्पेशल स्क्रीनिंग में काफी कूल नजर आए और इस दौरान रणवीर ने फिल्म 'गुंडे' में उनके सह-कलाकार अर्जुन और फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ अच्छा वक्त भी बिताया और खूब मस्ती भी उन्होंने की. अब इसका एक वीडियो भी सोसाहल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बता दें अर्जुन और रणवीर को साथ में देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वे दोनों फिल्म 'गुंडे' के पलों को दोबारा से जी रहे हैं और दोनों को 'गुंडे' के निर्देशक अली अब्बास जफर के गालों को चूमते हुए भी यहां पर देखा गया है. वहीं मीडिया ने इन पलों की तस्वीरों को कैमरे में कैद किया और इसके वीडियो को भी अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. अर्जुन की इस फिल्म को राज कुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित किया गया है. 

 

अमेरिका पहुंचे राजकुमार हीरानी, बीमारी से जूझ रहे ऋषि कपूर से की मुलाक़ात

स्वैग में दिखें तैमूर अली खान, देखें क्यूट वीडियो

'भारत' के प्रोडूसर की पत्नी का हुआ एक्सीडेंट...

नैनीताल में दोस्तों के साथ Momos एडवेंचर कर रही हैं जैक्लीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -