'भारत' के प्रोडूसर की पत्नी का हुआ एक्सीडेंट...

इस समय सलमान खान की आने वाली फिल्म 'भारत' की चर्चा हर तरफ जोरों पर हैं. इसके लिए फिल्म से जुड़े लोग फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहें हैं. वहीं, लोगों को फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा फिल्म के रिलीज हो चुके गानों को लोग पसंद कर रहे हैं. हाल ही में इससे जुडी एक जानकारी सामने आई है. जो एक बुरी खबर है. आइये आपको भी बता देते हैं ये बुरी खबर .  

इसी बीच एक बुरी खबर यह है कि 'भारत' के एक निर्माता निखिल नमित की पत्नी का 23 मई को एक्सीडेंट हो गया. इसके बाद तुरंत उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. बता दें, गंभीर हालत में अस्पताल पहुंची निखिल की पत्नी की 2 घंटे तक सर्जरी चली और अब वह खतरे से बाहर हैं. हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है. इस खबर ने फिल्म 'भारत' से जुड़े सभी लोगों झटका दिया और सभी लोग परेशान हो गए थे. हालाँकि वो अब ठीक हैं लेकिन चिंता बनी हुई है. 

वहीं निखिल ने अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए कि पिछले कुछ घंटे उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल भरे थे. अब वह खतरे से बाहर हैं तो हम सब राहत महसूस कर रहें हैं. इसके अलावा अगर फिल्म की बात करें तो फिल्म में स्वतंत्रता के बाद के इतिहास की कहानी एक आम आदमी के नजरिए से दिखाया जाएगा. इसके साथ ही आम आदमी की 1964 से 2010 तक की जर्नी के बारे में बताती है. फिल्म में सलमान खाने के अलावा कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 5 जून रिलीज होगी. 

प्रियंका से 'भारत' का प्रमोशन करवाना चाहते हैं सलमान खान

Bharat : डांस के अलावा एक्टिंग करती भी दिखेंगी नोरा, बताई ये बात

कैटरीना ने सलमान को शादी के लिए किया प्रपोस, वीडियो हो गया वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -