स्वैग में दिखें तैमूर अली खान, देखें क्यूट वीडियो
स्वैग में दिखें तैमूर अली खान, देखें क्यूट वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान का एक बेहद ही क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वैसे तो ये दोनों अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं और इनकी वीडियो के साथ-साथ फोटोज भी सामने आते रहते हैं. ऐसे ही हाल ही में एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह मीडिया के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को काफी संख्या में दर्शक लाइक और कमेंट कर चकुे हैं. इससे पहले भी इनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. 

तैमूर अली खान सोशल मीडिया पर अपने क्यूट फोटो एंड वीडियो के चलते हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इससे पहले भी इनकी कई क्यूट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. करीना कपूर खान ने सैफ अली खान से शादी करने के बाद तैमूर अली को जन्म दिया, हमेशा से तैमूर अली अपनी क्यूट फोटो से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचते रहे हैं. सोशल मीडिया पर तैमूर की जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. इनके फैन्स इनकी नई फोटो-वीडियो को देखने के लिए दर्शक हमेशा बेताब रहते हैं.

तैमूर अली खान इतने क्यूट हैं कि थोड़े दिन पहले भी खबर चली की थी वह जल्द ही एक ऐड में नजर आ सकते हैं. खुद करीना ने भी तैमूर को पालने के लिए अपनी कई फिल्म की शूटिंग को पोस्टपोन किया है. सैफ अली खान ने पत्नी करीना कपूर खान से यह दूसरी शादी की है. इससे पहले इन्होंने एक्ट्रेस अमृता राव से शादी की थी. तो फ़िलहाल आप भी देखिये तैमूर का ये क्यूट वीडियो.

नैनीताल में दोस्तों के साथ Momos एडवेंचर कर रही हैं जैक्लीन

Bharat : सलमान खान ने शेयर किया फिल्म का नया प्रोमो वीडियो

Beecham House : श्रिया पिलगाओंकर की इंटरनेशनल सीरीज़ का पोस्टर हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -