नैनीताल में दोस्तों के साथ Momos एडवेंचर कर रही हैं जैक्लीन
नैनीताल में दोस्तों के साथ Momos एडवेंचर कर रही हैं जैक्लीन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को इस समय बॉलिवुड की सबसे हॉट ऐंड सेक्सी ऐक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है. वो अपनी आने वाली वेब सिरिज़ के लिए चर्चा में बनी हुई है. बता दें, वो डिजिटल पलटफोर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं जिससे उडी कुछ तस्वीरों को भी शेयर कर चुकी हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने विडियो और पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं.

बता दें, ऐसे ही हाल में जैकलीन अपनी फ्रेंड्स के साथ नैनीताल घूमने गई थीं और उन्होंने इसके विडियो और फोटो शेयर किए हैं. जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नैनीताल के मार्केट का एक विडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मोमोज खाने के लिए निकली हैं. विडियो में जैकलीन को स्कार्फ से अपना फेस छिपाए दिख रही हैं और फ्रेंड्स के साथ नैनीताल के मार्केट में घूम रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A little MoMo adventure in Nainital   with these cuties!! #postshootmuchies

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

आप देख सकते हैं कि इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'इन क्यूटीज से साथ नैनीताल में छोटा सा मोमोज अडवेंचर.' वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन अब सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'ड्राइव' में दिखाई देंगी. इस फिल्म की रिलीज कई बार से टल रही हैं. इसके अलावा जैकलीन ने अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बन रहे 'आखें' के रीमेक भी साइन की है. 

Mrs Serial Killer : डिजिटल डेब्यू कर रही जैकलीन ने शेयर किये खूबसूरत फोटोज

'फास्ट एंड फ्यूरियस' पर आधारित फिल्म इस दिन होगी रिलीज़, करण जौहर ने बदली तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -